उत्तराखंड

सुमाड़ी से लापता युवक का अभी तक नहीं लगा सुराग…

सुमाड़ी से लापता युवक का अभी तक नहीं लगा सुराग

जन अधिकार मंच ने पुलिस पर लगाया हीला-हवाली का आरोप

चार जनवरी से लापता है मुकेश पंवार

रुद्रप्रयाग। तीन सप्ताह से सुमाड़ी भरदार से लापता युवक का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। परिजन युवक की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। वहीं पुलिस इस मामले में जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है।

दरअसल, विकासखंड जखोली की भरदार पट्टी के सकलाना गांव निवासी मुकेश पंवार (35) पुत्र टुपर सिंह पंवार (हाॅल निवास सुमाड़ी भरदार) बीती 4 जनवरी की सांय सात बजे से लापता चल रहा है। मुकेश अपने परिवार के साथ सुमाड़ी में रहता था। परिजनों की ओर से गुमशुदगी दर्ज होने के बावजूद आज तक मुकेश का कहीं भी सुराग नहीं लग पाया है। मुकेश के पिता टुपर सिंह पंवार का कहना है कि वह हर रोज अपने बेटे की तलाश में दर-दर भटकते हैं। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा है। उन्हें शक है कि कहीं साजिशन उनके बेटे की हत्या न कर दी गई हो।

वहीं जन अधिकार मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी ने कहा कि मुकेश के लापता होने का पूरा प्रकरण संदिग्ध प्रतीत होता है। पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। पुलिस को काॅल डिटेल निकालकर इस मामले की गहनता से जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शीघ्र मामले की जांच न हुई तो स्थानीय लोग आंदोलन के लिए मजबूर हो जायेंगे। इधर, पुलिस उपाधीक्षक श्रीधर प्रसाद बडोला ने कहा कि मुकेश के मामले में जांच चल रही है। काॅल डिटेल निकाली जा रही है। साथ ही मुकेश की ढूंढखोज भी जारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top