देश/ विदेश

दबंगों ने स्कूटी सवार 2 बहनों पर महिलाओं के साथ मिलकर कर दिया हमला..

दबंगों ने स्कूटी सवार 2 बहनों पर महिलाओं के साथ मिलकर कर दिया हमला..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में घर से ड्यूटी पर जा रही 2 सगी बहनों की दबंगों ने अपने परिवार की महिलाओं के साथ मिलकर बुरी तरह पिटाई की और घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। दोनों बहनों ने रोते हुए बताया कि नया मुरादाबाद में रहने वाले दबंग जसवीर ने आधा दर्जन महिलाओं के साथ मिलकर उनकी बेरहमी से पिटाई की और उनकी स्कूटी तक तोड़ दी है. जब दोनों बहनें इसकी शिकायत करने थाना पुलिस के पास जाने लगी तो रास्ते में घेर कर फिर से उनके साथ मारपीट की गई।

पीड़ित बहनों का आरोप है कि थाने की पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की तो वे एसएसपी मुरादाबाद के पास शिकायत करने आईं. तब पीड़ितों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

 

हालत बिगड़ने पर दोनों बहनों को जिला अस्पलात में भर्ती कराया गया है. उनके साथ मौजूद भाई ने भी थाना पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस दबंगों से मिल गई है. घटना को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक पीड़ित बहनों की सुध लेने के लिए कोई अधिकारी नहीं पहुंचा है. इस मामले पर जब सीओ सिविल लाइन से बात की गई तो तहरीर मिलने को कह कर जांच कराने की बात कह रहे है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top