उत्तराखंड

खनन माफिया ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाया ट्रेक्टर, सीएम धामी ने लिया एक्शन..

खनन माफिया ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाया ट्रेक्टर, सीएम धामी ने लिया एक्शन..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद है। खनन माफियाओं में अब पुलिस का खौफ भी नहीं है। आपको बता दे कि देहरादून के थाना कैंट क्षेत्र में खनन माफिया ने एक पुलिसकर्मी पर ट्रैक्टर ही चढ़ा दिया है। पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मामले में सीएम धामी ने बड़ा एक्शन लिया है।

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद है। खनन माफियाओं में अब पुलिस का खौफ भी नहीं है। आपको बता दे कि देहरादून के थाना कैंट क्षेत्र में खनन माफिया ने एक पुलिसकर्मी पर ट्रैक्टर ही चढ़ा दिया है। पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मामले में सीएम धामी ने बड़ा एक्शन लिया है। सीएम ने अफसरों को आदेश दिया है ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करें इस प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बता दे कि जैतनवाला क्षेत्र में सिपाही मनोज राणा को शिकायत मिली थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली से खनन सामग्री लाई जा रही है। सूचना के बाद सिपाही ने मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर चालक से बात की, लेकिन चालक ने ट्रैक्टर रोकने की बजाय उसके चढ़ा दिया और फरार हो गया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से सिपाही वहीं सड़क पर ही गिर गया। सूचना पर पहुंची कैंट कोतवाली पुलिस ने घायल सिपाही को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि सिपाही की हालत गंभीर है। उसके सिर और पैर में गंभीर चोट आई है। सिपाही का सिनर्जी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक वसीम के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही जैंतनवाला में अवैध खनन के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। मामले में जहां पूरे मामले की जांच एसपी क्राइम को दी गई है। वहीं मामले की घटना का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए सीएम धामी ने डीजीपी व गृह विभाग के अफसरों को तलब कर पूरी रिपोर्ट प्राप्त की है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top