मिथुन चक्रवती के बेटे महाअक्षय और पत्नी के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज..
देश/ विदेश

मिथुन चक्रवती के बेटे और पत्नी के खिलाफ केस दर्ज..

बॉलीवुड एक्टर

मिथुन चक्रवती के बेटे और पत्नी के खिलाफ केस दर्ज..

देश-विदेश : बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह पर रेप और जबरन अबॉर्शन कराने के मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज किया गया। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो महाअक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थी और महाक्षय ने उसे शादी का भरोसा भी दिलाया था. पुलिस को दी गई इस लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि साल 2015 में महाक्षय ने उसे अपने घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी, और उस दरम्यान महाअक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा।

 

 

महाअक्षय के बाद पीड़िता ने उनकी मां योगिता का नाम इस FIR में दर्ज कराया है. पीड़िता के अनुसार महाक्षय की शिकायत के बाद उसे धमकाया था और मामले को रफादफा करने को कहा और फिर दबाव भी बनाया। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने बताया कि महाअक्षय और उनकी मां के खिलाफ धारा 376 (2) (N) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर देकर या दूसरे तरीके से चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी) 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले जब महाक्षय की शादी होने की खबर सामने आई थी, तब पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो वो मुंबई छोड़कर दिल्ली शिफ्ट हो गई. पीड़िता ने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में इस एफआईआर को दर्ज करवाने के लिए अपील की थी, जिसके प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के आदेश दिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top