देश/ विदेश

 केआरके ने उठाई बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के खिलाफ आवाज पढ़िए पूरी खबर..

 केआरके ने उठाई बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के खिलाफ आवाज पढ़िए पूरी खबर..

 केआरके ने उठाई बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के खिलाफ आवाज पढ़िए पूरी खबर..

 

देश/ विदेश  :   बायकॉट बॉलीवुड…सोशल मीडिया पर चल रहे इस ट्रेंड के खिलाफ कई सारे बॉलीवुड सितारों ने आवाज उठाई, वहीं अब कमाल आर कुमार उर्फ केआरके भी बायकॉट बॉलीवुड के विरुद्ध बयान देते नजर आ रहे हैं। जी हां, केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साफ शब्दों में कहा है कि वह हैशटैग बायकॉट बॉलीवुड को सपोर्ट नहीं करते हैं। इतना ही नहीं केआरके ने अपने इस ट्वीट के जरिए रणबीर कपूर पर भी निशाना साधा है।

केआरके ने लिखा…

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं हैशटैग बायकॉट बॉलीवुड का समर्थन नहीं करता हूं, लेकिन मैं यह नहीं चाहता कि बॉलीवुड शमशेरा और ब्रह्मास्त्र जैसी बकवास फिल्में बनाए। बता दें कि शमशेरा और ब्रह्मास्त्र दोनों ही फिल्में रणबीर कपूर की हैं। एक तरफ जहां यश राज फिल्म की ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी है। वहीं करण जौहर निर्मित ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

केआरके कर चुके हैं ब्रह्मास्त्र के फ्लॉप होने की भविष्यवाणी..

इससे पहले केआरके ने अपने एक ट्वीट में मीम शेयर किया था, जिसमें उन्होंने उन सभी फिल्मों के नाम लिखे थे, जो 2022 में रिलीज हुईं और फ्लॉप रहीं। इस मीम में कई सारे दरवाजे खुले हैं और उन पर साल 2022 की फ्लॉप फिल्मों के नाम लिखे हैं। शुरुआत रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ से होती है और बीच में ‘जुग जुग जियो’, ‘शमशेरा’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नाम लिखा है। इस तस्वीर के आगे बहुत सारा खून दिख रहा है। वहीं, आखिरी दरवाजा ‘ब्रह्मास्त्र’ का है, जो बंद है।

इस मीम में केआरके ने खुद की तुलना भूत से की है, जो सब को मारकर अब ‘ब्रह्मास्त्र’ की ओर बढ़ गया है। इस ट्वीट के साथ केआरके ने लिखा, ‘गुड मॉर्निंग करण जौहर। जल्द ही मिलते हैं।’ इस ट्वीट से साफ है कि केआरके ने मान लिया है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी दमदार नहीं होगी और करोड़ों के बजट में बनी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहेगी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top