उत्तराखंड

युवती को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म..

युवती को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म..

उत्तराखंड: काशीपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने एक युवती को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। साथ ही किसी को बताने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे डाली। बाद मे जब युवती का विवाह उसके परिजनों ने कहीं और कर दिया तो उसके विवाह के बाद उसके गर्भवती होने का पता चलने पर ससुरालियों ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया। पीड़िता ने अब पुलिस को तहरीर सौंप कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

सोनीपत हरियाणा के एक गांव निवासी एक विवाहिता ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसका मायका काशीपुर में है। वह एक सिलाई सेंटर पर काम करती थी। एक दिन काशीपुर निवासी जावेद सिलाई सेंटर पर आया और सरकार की तरफ से एक स्कीम के तहत पैसा दिलवाने का झांसा देकर उसे काशीपुर के एक होटल ले गया। आरोप है कि उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

 

किसी को बताने पर जावेद द्वारा उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे डाली। तहरीर में कहा कि 22 मार्च 2020 को उसका विवाह सोनीपत हरियाणा के ग्राम नाहरी निवासी आशू के साथ हो गया। विवाह के कुछ दिन बाद उसके पेट में दर्द हुआ तो उसके ससुराली उसे डाॅक्टर को दिखाने गये तो पता चला कि उसके पेट में साढ़े तीन माह का गर्भ है।

 

25 अप्रैल को उसका पति उसे दिल्ली निवासी रिश्ते की बहन के यहां छोड़ गया और कहने लगा कि अब में तुझे अपने साथ नहीं रखूंगा तू अपने मां-बाप के घर वापस चली जा। कहा कि जावेद के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने से उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी जावेद के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top