उत्तराखंड

ककडतोली स्टोन क्रेशर खुलवाने को लेकर डीएम से मिले जनप्रतिनिधि..

ककडतोली स्टोन क्रेशर खुलवाने को लेकर डीएम से मिले जनप्रतिनिधि..

बोले, एक ही स्टोन क्रेशर होने से सही दाम पर नहीं मिल पाता माल..

शासन ने दी है थराली तहसील के ककडतोली में क्रेशर की अनुमति..

 

 

 

 

गोपेश्वर। चमोली जिले के थराली तहसील के ककडतोली में शासन से स्वीकृत स्टोन क्रेशर का जल्द संचालन के लिए क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों एकजुटता दिखाई है। क्षेत्र के दर्जनों जनप्रतिनिधियों एवं क्षेत्रीय जनता ने डीएम चमोली से मिलकर जल्द शासन से स्वीकृत स्टोन क्रेशर के संचालन की मांग की है। जनप्रतिनिधि आरोप लगाया कि कुछ लोग अपने स्वार्थ के चलते क्रेशर का विरोध कर रहे हैं जिसकी जांच कर त्वरित कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि शासन द्वारा स्वीकृत स्टोन क्रेशर खुल सके।

डीएम से मिले जनप्रतिनिधियों एवं क्षेत्र के लोगों ने कहा कि ककड़तोली थराली में एक क्रेशर पहले से ही संचालित हो रहा है। क्षेत्र में एक ही स्टोन क्रेशर होने के कारण क्षेत्रीय लोगों को प्रतियोगी दरों पर सामान नहीं मिल पाता है जिस कारण लोगों को दिक्कतें उठानी पड़ रही है उन्होंने कहा कि यदि दूसरा स्टोन क्रेशर खुल जाता है तो क्षेत्रीय लोगों को प्रतियोगी दरों पर कंक्रीट, बजरी अन्य सामान मिल सकेगा। क्षेत्रीय लोगों ने डीएम चमोली से जल्द उक्त स्टोन क्रेशर के संचालन किए जाने की मांग की है।

कहा कि कुछ चुनिंदा लोगों अपनी महत्वाकांक्षा एवं स्वार्थ को लेकर राजनीति कर रहे हैं। ज्ञापन में सांसद प्रतिनिधि रमेश पांडे, क्षेत्र पंचायत कविता नेगी, यशपाल सिंह नेगी, एमएन चंदोला, आर एस नेगी, प्रधान भागीरथी देवी, विजयलक्ष्मी देवी, गीता देवी, कमल गडिया, पान सिंह, राजेंद्र सिंह, अंशी देवी सहित क्षेत्र के दर्जनों जनप्रतिनिधियों ने हस्ताक्षर कर डीएम चमोली को पिंडर वैली स्टोन क्रेशर के संचालन की मांग की है। इधर, डीएम चमोली ने भी जनप्रतिनिधियों को उक्त मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top