देश/ विदेश

शादी में काला चश्मा पहने हुआ था दूल्हा, दुल्हन को पता चलने पर हुआ कुछ ऐसा…

शादी में काला चश्मा पहने हुआ था दूल्हा, दुल्हन को पता चलने पर हुआ कुछ ऐसा…

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के औरैया कोतवाली क्षेत्र से एक अजीबो गरीब घटना सामने आ रही हैं। जहां अपनी ही शादी में काला चश्मा पहनकर आए दूल्हे का भेद उस वक़्त खुल गया, जब वधू पक्ष के लोगों ने उससे अखबार पढ़ने को कहा। लेकिन जब दूल्हा आंखें कमजोर होने के कारण अखबार नहीं पढ़ सका तो दुल्हन व वधू पक्ष ने बड़ा फैसला लिया और बारात को बैरंग लौटा दिया। इतना ही नहीं वर पक्ष के खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज करवा दिया।

 

पुलिस के अनुसार दुल्हन के पिता ने दूल्हे के परिजनों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जमालीपुर गांव निवासी व्यक्ति का कहना हैं कि उसने अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव महाराजपुर निवासी शिवम से बेटी की शादी तय की थी। रविवार को बारात आई। रात 10 बजे के करीब द्वारचार की रस्म शुरू हुई।

 

इस बीच दूल्हे को काला चश्मा लगाए देखकर लोग चर्चा करने लगे। जब चश्मा उतारने को कहा तो शिवम आनाकानी करने लगा। काफी देर बाद उसने चश्मा उतारा, लेकिन अखबार नहीं पढ़ सका। यह बात दुल्हन तक जा पहुंची। दूल्हे को कम दिखने की बात पता चलते ही दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। रात भर दिए गए सामान और नुकसान की भरपाई को लेकर पंचायत चलती रही। शाम को भी दोनों पक्ष से रिश्तेदार एकत्र हुए। बात न बनने पर मामला कोतवाली जा पहुंचा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top