देश/ विदेश

स्‍कूटी से घर जा रही युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म..

स्‍कूटी से घर जा रही युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म..

देश-विदेश: एक युवती स्कूटी से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान पिंडराबेड़ा जंगल के समीप बाइक पर सवार दो युवकों ने पीछा कर युवती की स्कूटी रोकी। उसके बाद युवती को अगवा कर दोनों जंगल में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। यह घटना झारखंड के जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के कांड्रा थाना इलाके के पिंडराबेड़ा की है। कांड्रा थाना पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

 

घटना के बाद युवती को जंगल में छोड़कर दोनों युवक फरार हो गया। इस बीच युवती ने बाइक का नम्बर देखना चाहा पर उसमें नम्बर नहीं था। इस घटना के बाद युवती ने अपने घर पहुंचकर परिजनों को इस बात की जानकारी दी। परिजनों की ओर से कांड्रा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही कांड्रा पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है।

उक्त घटना के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस पिंडराबेड़ा जंगल में घटना स्थल पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान आसपास के जंगल, गांव आदि की तलाशी भी ली गई, परन्तु आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। एसडीपीओ राकेश रंजन ने बताया कि इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। कई जगह छापामारी भी की गई है। उन्होंने दावा किया है कि पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top