उत्तराखंड

त्रियुगीनारायण मेले में गैस सिलेंडर फटने से मची अफरा तफरी..

त्रियुगीनारायण मेले में गैस सिलेंडर फटने से मची अफरा तफरी..

चाउमीन सेंटर की दुकान में फटे 2 सिलेंडर, बड़ी अनहोनी टली..

स्थानीय लोगों के साथ पुलिस और फायर की टीम ने बुझाई आग..

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। शिव-पार्वती विवाह स्थली त्रियुगीनारायण में आयोजित तीन दिवसीय वामन द्वादशी मेले के समापन पर एक दुकान में गैस सिलेंडर फटने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। गनीमत यह रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, वरना बड़ी अनहोनी हो सकती थी। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ पुलिस प्रशासन ने आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया, लेकिन तब तक सामान पूरा जलकर राख हो चुका था।

बता दें कि त्रियुगीनारायण में वामन द्वादशी मेले के समापन के दौरान त्रियुगीनारायण बाजार के समीप स्थित एक दुकान में सिलेंडर फटने से अफरा तफरी मच गई। चाउमीन सेंटर में अचानक से 2 सिलेंडर फट गये। सिलेंडर फटते ही मेले में पहुंचे लोगों में भगदड़ मच गई। मेले में तैनात पुलिस बल ने स्थिति को संभालने का प्रयास किया। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सोनप्रयाग सुरेश चन्द्र बलूनी अधीनस्थ पुलिस बल सहित घटना स्थल पर पहुंचे। इस बीच घटना की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम के माध्यम से निकटवर्ती अग्निशमन इकाई की टीम को भी दी गई।

पुलिस की ओर से शुरूआत में स्थानीय लोगों के सहयोग से आग को बुझाया गया। तत्पश्चात फायर सर्विस वाहन के पहुंचने पर आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया। अचानक घटित में कोई जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। दुकान स्वामी गोविंदराम भट्ट ने बताया कि हमेशा की तरह वो अपनी दुकान में थे। अचानक से आग लगते ही वो लोग वहां से हट गए। आग लगने पर किसी भी प्रकार से जनहानि नहीं हुई है। भगवान त्रियुगीनारायण का शुक्र है कि बड़ी घटना नहीं घटी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top