देश/ विदेश

FB वाली दोस्ती पड़ी लड़की को भारी..

FB वाली

FB वाली दोस्ती पड़ी लड़की को भारी..

Location भेजने पर पुलिस ने मारी Raid..

देश-विदेश : दुष्कर्म व किडनैपिंग के मामले में गांव साइयां खुद में रेड करने गई दिल्ली पुलिस की वर्दी फाडऩे ओर सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने के आरोप में थाना डेहलों पुलिस ने 3 वकीलों सहित 9 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर 6 को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह, उसकी तलाकशुदा पत्नी कुलदीप कौर, गुरप्रीत की मां कर्मजीत कौर, इंद्रजीत सिंह व उसकी पत्नी कर्मजीत कौर तथा परमजीत कौर निवासी नंगल के रूप में हुई है।

 

जांच अधिकारी भीष्म देव के मुताबिक दिल्ली ओर डेहलों थाने की फोर्स उक्त आरोपियों के घर रेड करने पहुंची थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक गुरप्रीत व कुलदीप कौर पर दिल्ली में दुष्कर्म, किडनैपिंग सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ था लेकिन दिल्ली पुलिस को सामने देख अन्य आरोपियों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया और पुलिस से हाथापाई करने के साथ-साथ गाली-गलौच की।

 

पुलिस के मुताबिक उन्हें गिरफ्तारी के लिए घर के अंदर तक नहीं जाने दिया व आरोपियों ने फोन कर 3 वकीलों को मौके पर बुलाया जिन्होंने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। पुलिस का आरोप है कि गुरप्रीत को पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए जहरीला पदार्थ निगलने के लिए उकसाया गया है। उनकी बातों में आकर गुरप्रीत ने मच्छर मारने वाली दवाई निगल ली जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गयान है।

 

 

फेसबुक पर की दोस्ती, बाद में बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म..

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की आरोपी गुरप्रीत सिंह के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी जिसके बाद जान-पहचान बढ़ गई। आरोपी युवती को धोखे से अपने साथ लुधियाना ले आया और यहां पर काफी समय किराए के फ्लैट पर बंधक बनाकर रख लिया, उससे दुष्कर्म करता रहा तथा बाद में उसका गर्भपात भी करवा दिया। एक दिन पीड़िता के हाथ मोबाइल फोन लग गया जिसके बाद बाथरूम जाने के बहाने उसने अपने परिवार वालों को दिल्ली में घर की लोकेशन भेजी, फिर पुलिस ने रेड कर पीड़िता को उसके चंगुल से छुड़वा लिया। जब पुलिस उक्त आरोपियों को पकडऩे पहुंची तो उक्त आरोपियों ने पुलिस से हाथापाई कर ली।

 

 

पुलिस के मुताबिक आरंभिक जांच में सामने आया है कि कुलदीप कौर गुरप्रीत की पत्नी है लेकिन उसने उसे तलाक दिया हुआ था। वहीं पीड़िता ने बताया कि बंधक बनाकर रखे जाने समय कुलदीप ही उसे हर समय खाना देने आती थी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top