देश/ विदेश

हवस का शिकार बनाया बाप ने बेटी को, लड़की ने खुद को बचाने के लिए किया कुछ ऐसा..

हवस का शिकार

हवस का शिकार बनाया बाप ने बेटी को, लड़की ने खुद को बचाने के लिए किया कुछ ऐसा..

देश-विदेश : पंजाब में रिश्तों को तार-तार करती एक घिनौनी घटना ने फिर से सभी को शर्मसार किया है। मिली जानकारी अनुसार थाना सिविल लाइन एरिया अधीन आते क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ उसका पिता कई समय से इस घिनौनी हरकत को अंजाम देता आ रहा था। अपने पिता से दुखी होकर नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ जयपुर भाग गई। अपनी बेटी की इज्जत को तार तार करने वाले पिता ने ही पुलिस से बेटी के लापता होने की शिकायत दी। जिस पर पुलिस कारवाई करते हुए दो दिन पहले नाबालिग लड़की एवं उसके दोस्त को जयपुर से बरामद कर वापिस बठिंडा ले आई।

 

 

चौकी बस स्टैंड पुलिस एवं डीएसपी सिटी गुरजीत सिंह रोमाणा के समक्ष नाबालिगा ने खुलासा किया तो पुलिस के पांव तले से जमीन खिसक गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका बाप पिछले कुछ समय से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। पीड़िता ने बताया कि उक्त पूरी घटना के बारे में उसने अपने एक नजदीकी दोस्त से बात की तो दोनों ने जयपुर जाने का प्लॉन किया। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि वो मध्य रात्रि को अपने दोस्त के साथ बठिंडा के बस स्टैंड के बाहर से बस से जयपुर पहुंच गए।

 

 

 

पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद उसके पिता को ‌तुरंत हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इस के अलावा पुलिस पीड़िता के दोस्त से भी पूछताछ कर रही। लेकिन पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त ने उसके साथ कोई गलत काम नहीं किया। डी.एस.पी. सिटी गुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार देर शाम को पीड़िता के बयान पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top