उत्तराखंड

बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे अधिकारी..

बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे अधिकारी..

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने जनपद स्तरीय समस्त विभागों के कार्यालयध्यक्षों को निर्देशित किया कि कोई भी अधिकारी बिना अनुमति तथा अवकाश स्वीकृत कराये अथवा पूर्वानुमति प्राप्त किये बगैर मुख्याल नहीं छोडे़ंगे और जिन अधिकारियों का अपने विभागीय नियंत्रक प्राधिकारी से अवकाश स्वीकृत कराना नियमानुकूल है, वे जिलाधिकारी से पूर्व स्वीकृति प्राप्त कर लें।

 

जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिए कि जिन अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शासन में आहूत बैठक में प्रतिभाग करना है और वह पहले ही जानकारी उपलब्ध करा दें। उसके बाद ही मुख्यालय छोड़ने का प्रयास करें। उन्होनें बताया कि अपरिहार्य कारणों से मुख्यालय छोड़ने के लिए सीयूजी मोबाइल नं0 6397346761 पर पूर्वानुमति प्राप्त कर लें। साथ ही समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी दैनिक रुप से नियत समय पर अपने कार्यालय में उपस्थित होना भी सुनिश्चित करेंगें।

 

सभी अधिकारी एवं कर्मचारी हर समय अपना मोबाइल फोन ऑन रखते हुए सक्रिय रहेंगे। आदेश की अवहेलना करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों के विरुद्ध नियमानुसार दण्डात्मक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी, जिसके लिए संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी स्वयं जिम्मेदार होंगे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top