देश/ विदेश

पीसीआर वैन के अंदर मारी दिल्ली पुलिस के जवान ने गोली मारकर कर दी आत्महत्या..

पीसीआर वैन के

पीसीआर वैन के अंदर मारी दिल्ली पुलिस के जवान ने गोली मारकर कर दी आत्महत्या..

देश-विदेश : दिल्ली पुलिस के एक जवान ने आज सुबह पीसीआर वैन के अंदर खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी है। ये घटना आज सुबह जखीरा फ्लाइओवर पर हुई है। पीसीआर वैन सुबह के समय जखीरा फ्लाइओवर पर तैनात थी। उसी वक्त दिल्ली पुलिस के एएसआई ने खुद को पीसीआर वैन के अंदर ही सीने पर गोली मार दी।। मृतक एएसआई की उम्र करीब 50 साल थी। बताया जा रहा है कि जब एएसआई ने खुद को गोली मारी उस वक्त बाकी पुलिसकर्मी वैन से बाहर थे।

 

 

पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त पीसीआर वैन जखीरा फ्लाइओवर के पास खड़ी थी। अन्य पुलिसकर्मी पीसीआर वैन के बाहर कुछ दूरी पर खड़े थे। तभी पीसीआर वैन के अंदर बैठे 50 साल के एएसआई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी तुरंत वैन की ओर दौड़ पड़े।

 

पुलिस कर रही मामले की जांच..

जैसे ही वो वैन के नजदीक पहुंचे वो खून से लथपथ एएसआई को देखकर वो चौंक गए। उन्होंने तुरंत एएसआई को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। घटना की जानकारी पुलिसकर्मी के परिवार को दे दी गई। वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि वो हर एंगल से मामले की जांच करेगी। तभी किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

 

 

कई बार सामने आ चुकी है ऐसी घटनाएं..

इस प्रकार से एक 50 साल के एएसआई द्वारा खुद को गोली मार देने की खबर से पूरा पुलिस महकमा सकते में हैं। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब दिल्ली पुलिस के किसी जवान ने खुदकुशी की हो। ऐसी घटना पहले भी कई बार सा्मने आ चुकी हैं। कई बार पुलिसकर्मियों को काम का प्रेशर इसकी वजह रही, कभी किसी साथी पुलिसकर्मी से झगड़ा तो कई बार पारिवारिक झड़गों के चलते भी पुलिसकर्मी ऐसा कदम उठा चुके हैं। इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर पता लगाएगी कि आखिर एएसआई ने खुदकुशी जैसा इतना बड़ा कदम कैसे उठाया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top