देश/ विदेश

ऐब्स और बाइसेप्स के मुरीद हुए कांग्रेस नेता, राहुल गांधी की तस्वीर हुई वायरल..

ऐब्स और बाइसेप्स

ऐब्स और बाइसेप्स के मुरीद हुए कांग्रेस नेता, राहुल गांधी की तस्वीर हुई वायरल..

सोशल : कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी फिटनेस को लेकर दावा किया जा रहा है. तस्वीर में राहुल गांधी के बाइसेप्स और ऐब्स दिख रहे हैं जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उनकी फिटनेस बेहद शानदार है. कांग्रेस के कई नेताओं ने भी राहुल गांधी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है. सोशल मीडिया पर अब लोग इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें भारत का सबसे फिट नेता बता रहे हैं.

 

 

यह तस्वीर उस वक्त की है जब राहुल गांधी ने केरल में मछुआरों के साथ मछली पकड़ने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी. इससे उनके आसपास मौजूद मछुआरे बेहद खुश हो गए थे. राहुल गांधी ने इस दौरान नीली टीशर्ट और खाकी पैंट पहन रखी थी.

 

 

जब समुद्र से निकलने के बाद वो किनारे पर गीले कपड़े बदल रहे थे उसी दौरान उनकी यह तस्वीर ली गई जिसमें उनके बाइसेप्स और ऐब्स नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद और मंत्री राजीव शुक्ला ने लिखा, इस तस्वीर को गौर से देखिए, राहुल के भी ऐब्स हैं. यह उनके समुद्र में तैराकी के बाद की तस्वीरें हैं.

 

 

 

वहीं पूर्व बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह ने लिखा, एक बॉक्सर के ऐब्स, लोगों का एक निडर और युवा नेता, राहुल गांधी. बता दें कि राहुल गांधी के बोट से अचानक समुद्र में छलांग लगा देने से उनके सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए थे.

 

कांग्रेस के एक पदाधिकारी के दावे के मुताबिक राहुल गांधी बिना किसी को कुछ बताए ही समुद्र में कूद गए जिसको देखकर सब हैरान रह गए. हालांकि उस जगह समुद्र में पहले से मछुआरे मौजूद थे. राहुल गांधी ने करीब ढाई घंटे का वक्त मछुआरों के साथ बिताया और वहां ब्रेड और मछली करी का लुत्फ भी उठाया. राहुल गांधी मछुआरों के जीवन और उनकी चुनौतियों को जानने के लिए उनके साथ समुद्र में गए थे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top