उत्तराखंड

माँ डाट काली मंदिर में मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु यज्ञ किया गया..

माँ डाट काली मंदिर में मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु यज्ञ किया गया..

उत्तराखंड: माँ डाट काली शक्ति पीठ में यशस्वी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु हेतु आयोजित यज्ञ में सम्मिलित हुआ। सवा करोड़ उत्तराखंड वासियों की प्रार्थनाओं के प्रतिफल के रूप में मा0 मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी शीघ्र अति शीघ्र स्वस्थ होकर जन सेवा के कार्य में पुनः लौटेंगे।

इस अवसर पर माननीय विधायक राजपुर श्री खजान दास जी, महानगर अध्यक्ष श्री सीताराम भट्ट जी, मंडी परिषद अध्यक्ष श्री राजेश शर्मा जी, श्री पुनीत मेहता जी, श्री पवन सैनी जी एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

 

इस बीच मुख्यमंत्री व उनके परिवार के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए प्रार्थनाओं का सिलसिला भी शुरू हो गया है। 15 सूत्रीय कार्यक्रम के उपाध्यक्ष शादाब शम्स के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने बाबा जमाल शाह रहमतुल्लाह की दरगाह पर चादर चढ़ाकर दुआएं मांगी। रेसकोर्स गुरुद्वारे में भी उनके स्वास्थ्य की अरदास की गई।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

सार्वजनिक जीवन के व्यक्ति के ऊपर जिम्मेदारियों का इतना बोझ होता है, कभी-कभी अपनी बीमारी की परवाह किए बिना भी उनको काम करना पड़ता है। वर्चुअल तरीके से ही सही पर मुख्यमंत्री ने विधानसभा सत्र में सक्रिय रूप से भाग लिया। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top