उत्तराखंड

शर्मसार हुई इंसानियत, नया मोबाइल खरीदने के लिए चचेरे भाई की कर दी हत्या..

माँ का Murder करने वाले कलयुगी बेटे को मौत की सजा...

शर्मसार हुई इंसानियत, नया मोबाइल खरीदने के लिए चचेरे भाई की कर दी हत्या..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक चचेरे भाई ने महज 12 हजार रुपये के लिए अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी है. नया मोबाइल फोन खरीदने के लिए उसने अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात को अंजाम देने वाला युवक बरेली का रहने वाला है. कत्ल कर अपने भाई का मोबाइल बेचकर उसने नया मोबाइल लिया. भाई की हत्या का आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

 

 

बहन की शादी थी इसलिए घर जा रहा था अभिषेक..

मामला बहेड़ी थाना इलाके का है जहां तीन दिन से लापता युवक की लाश गांव के बाहर खेत पर मिली है. मृतक अभिषेक गुरुग्राम में नौकरी करता था. उसकी बहन की शादी 16 फरवरी को होनी थी इसलिए वो छुट्टी लेकर अपने गांव आ रहा था. अपने गांव जाने से पहले वो अपने चचेरे भाई के घर गया. उसे क्या पता था कि एक लालच की वजह से वो हमेशा-हमेशा के लिए घर से दूर हो जाएगा.

 

 

अपने चचेरे भाई के पास रुका, नहीं पहुंचा अपने गांव..

अभिषेक दो साल के बाद गांव आ रहा था. गांव आते समय अपने चाचा के पास उत्तराखंड के रुद्रपुर गया और वहीं पर रुक गया. अपने चचेरे भाई के साथ चार फरवरी को अपने गांव के लिए निकला लेकिन वो अपने घर नहीं पहुंच पाया और लापता हो गया. परिवार उसका इंतजार करता रहा पर वो नहीं पहुंचा.

 

 

तीन दिन तक परिवार वाले करते रहे इंतजार..

अभिषेक के परिवार वालों ने चचेरे भाई से इस बारे में पूछताछ की तो अलग-अलग तरह की बातें करने लगा. तीन दिन तक अभिषेक घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सोमवार को अभिषेक का शव गांव के एक खेत में मिला. परिवार वालों को अभिषेक पर शक था क्योंकि उसकी बातों में विरोधाभास था. शक के आधार पर उसको हिरासत में लिया गया. जब सख्ती से पूछताछ की गई तो अभिषेक ने हत्या की बात स्वीकार कर ली. पुलिस के खेत से शव और जले हुए कपड़े भी बरामद हुए.

 

 

स्वीकार कर लिया अपना गुनाह…

पुलिस ने चचेरे भाई से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा कि नया मोबाइल और पैसों के लिए उसने अपने भाई का कत्ल कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक मोबाइल खरीदना चाहता था इस वजह से उसने अभिषेक की हत्या कर उसका मोबाइल ले लिया और उसे बेचकर नया मोबाइल खरीद लिया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top