उत्तराखंड

सरकारी विभागों की भर्तियों में धांधली रोकने के लिए बनाएंगे फुल प्रूफ प्लान- सीएम धामी ..

सरकारी विभागों की भर्तियों में धांधली रोकने के लिए बनाएंगे फुल प्रूफ प्लान- सीएम धामी..

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सीएम धामी का कहना हैं कि सरकारी एजेंसियों में भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी संबंधी शिकायतों की प्रशासन गंभीरता से जांच कर रहा हैं। धामी रविवार देर रात राज्य अतिथिगृह में पत्रकारों से वार्ता करते हुए सीएम धामी ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए एक पूर्ण सबूत रणनीति बनाई जा रही है

 

 

उत्तराखंड: सीएम धामी का कहना हैं कि सरकारी एजेंसियों में भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी संबंधी शिकायतों की प्रशासन गंभीरता से जांच कर रहा हैं। धामी रविवार देर रात राज्य अतिथिगृह में पत्रकारों से वार्ता करते हुए सीएम धामी ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए एक पूर्ण सबूत रणनीति बनाई जा रही है और यदि कोई विसंगति पाई जाती है तो अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी। सीएम धामी का कहना हैं कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्ती प्रक्रिया में हेराफेरी राज्य के युवाओं के लिए चिंता का विषय है।

 

सरकार ने आयोग की भर्ती प्रक्रिया में विसंगतियों की किसी भी रिपोर्ट की जांच शुरू कर दी है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह कितना ही प्रभावशाली क्यों न हो। सरकार इसी तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए उचित भर्ती और चल रही पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए एक फुलप्रूफ योजना बना रही है।

 

सीएम धामी ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जो भी भी लिखा जाए वह कम ही है। उनके पीएम बनने के बाद दुनिया में भारत का सम्मान, स्वाभिमान और वैश्विक मान्यता सभी में सुधार हुआ है। राष्ट्र को अब नए भारत के रूप में पहचाना जा रहा है। देश में अब एक नई कार्यसंस्कृति बनी है।चाहे वह धर्म का मामला है या फिर संस्कृति, विकास, विदेश संबंधी मामले और निर्यात का, सभी में वृद्धि देखी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top