देश/ विदेश

31 लाख खर्च कर पत्‍नी को भेजा कनाडा फिर जो हुआ उसे देख कर पति हुआ हैरान..

31 लाख खर्च कर पत्‍नी को भेजा कनाडा फिर जो हुआ उसे देख कर पति हुआ हैरान..

देश-विदेश: पंजाब के मोगा में एक युवक ने अपनी पत्नी को कनाड़ा भेजने के लिए 31 लाख रुपए खर्च कर दिए। युवती शादी के तीन दिन बाद कनाड़ा भी चली गयी। कनाड़ा पहुंचते ही इस युवती के तेवर बदल गए। कनाड़ा पहुंचने के बाद जब उसके पति ने फोन किया तो जवाब में पत्नी ने कहा कि अगर उसे दोबारा फोन किया तो वह उसके खिलाफ केस कर देगी। ठगी के इस मामले में युवक ने पत्नी और उसके मायके वालो के खिलाफ केस दर्ज करवाया हैं।

 

इस मामले में पीड़ित युवक ने मोगा के थाना बधनीकलां में 11 मार्च 2020 को लिखित शिकायत दी थी। पुलिस ने इस मामले में 11 महीने बाद एफआइआर दर्ज की हैं। देरी से मामला दर्ज करने के बावजूद भी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जबिक पत्नी को छोड़कर सभी आरोपी देश में ही हैं। पीड़ित देविंदर सिंह गांव दौधर सरकी का रहने वाला हैं। जांच अधिकारी सहायक थानेदार का कहना है कि दविंदर सिंह पुत्र गुरसेवक सिंह की शादी अगस्त 2018 को लुधियाना के मंडियानी गांव की हरजशनप्रीत कौर पुत्री सुखविंदर सिंह के साथ जगरांव के दीपक पैलेस में हुई थी।

 

शिकायत में कहा गया है कि हरजश्नप्रीत कौर आइलेट्स पास है और स्टडी के लिए विदेश जाना चाहती थी। इस पर शादी से लेकर देविंदर ने पत्नी को कनाड़ा भेजने के लिए 31 लाख रुपए खर्च कर दिए।

ठगी का शिकार हुए देविंदर ने बताया कि पत्नी को फोन करने के बाद जब वह अपने ससुराल गया तो वहां पर भी उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया। मामले में 11 महीने के बाद पुलिस ने हरजशनप्रीत कौर, उसके पिता सुखविदर सिंह, हरप्रीत कौर पत्नी सुखविदर कौर निवासी गांव मंडिआनी जिला लुधियाना, हरजीत सिंह, सर्बजीत कौर व अमनजोत कौर निवासी आलमगीर पत्ती लखवीर जिला लुधियाना के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top