उत्तराखंड

वेतनमान न मिलने पर कैडर सचिवों ने जताया रोष

वेतनमान न मिलने पर कैडर सचिवों ने जताया रोष..

नवंबर से सहकारी कार्यक्रम एवं सूचनाओं का होगा बहिष्कार..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। साधन सहकारी समिति परिषद की बैठक में सातवें वेतनमान के आदेश जारी के होने के सात माह बाद भी वेतनमान न मिलने से कैडर सचिवों ने रोष जताया है। बैठक में निर्णय लिया गया कि यदि शीघ्र वेतनमान का लाभ न मिलने पर नवम्बर से सरकारी कार्यक्रम एवं सूचनाओं का बहिष्कार किया जाएगा। तिलवाड़ा में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि कैडर सचिव पिछलेे लंबे समय से सातवें वेतनमान का लाभ दिए जाने की मांग करते आ रहे है, लेकिन विभागीय स्तर से अभी तक कोई कार्रवाई होती नहीं दिख रही है।

 

जिससे कर्मचारियों में सहकारिता विभाग के प्रति खासा आक्रोश दिख रहा है। कैडर सचिव विभागीय एवं बैंक के कार्यों को सुचारू रूप से संपादित कर रहे है, लेकिन सहकारिता निबधंक की ओर से सातवें वेतनमान के आदेश जारी करने के सात माह बाद भी अभी सचिवों कोे इसका लाभ नहीं मिल सका है। सचिवों ने कहा कि यदि शीघ्र कार्मिकों कोे सातवे वेतनमान का लाभ नहीं दिया जाता है।

 

तो कैडर सचिव विभागीय व बैंक बैठकों, सूचनाओं एवं सरकारी कार्यक्रमों का नवम्बर माह से पूर्ण रूप से बहिष्कार करेंगे। बैठक में परिषद के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह राणा, महामंत्री सुरेन्द्र गोस्वामी, लक्ष्मण बत्र्वाल, संजय सिमल्टी, मनोज सिंह, नरेश गौड, चैतराम डिमरी, नरेन्द्र सिंह, रघुवीर सिंह, दिनेश लाल, सुदीप सिंह, धीरेन्द्र सिंह समेत कई सचिव उपस्थित थे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top