उत्तराखंड

कर्मचारी शिक्षकों ने जिला मुख्यालय में किया प्रदर्शन…

नई रोस्टर प्रणाली को लागू करने को लेकर कैबिनेट मंत्री का फूंका पुतला

रुद्रप्रयाग। पदोन्नति में आरक्षण की खिलाफत एवं नई रोस्टर प्रणाली को लागू करने की मांग को लेकर समान्य, ओबीसी इम्पलाइज फैडरेशन से जुड़े कर्मचारी शिक्षकों ने जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य का पुतला फंूका।

फैडरेशन के प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर जिले के कर्मचारी शिक्षक संगम बाजार पर एकत्र हुए और संयोजक कुशलानंद भट्ट एवं जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह झिंक्वाण के नेत ृत्व में रैली की शक्ल में प्रदर्शन करते हुए हनुमान चैक पहुंचे व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य का पुतला फूंका।

कर्मचारी शिक्षकों का आरोप था कि कैबिनेट मंत्री आर्य संवैधानिक पदों पर रहते हुए जाति विशेष के आंदोलन को बढ़ावा दे रहे हैं। इससे पूर्व सभा का आयोजन करते हुए जिलाध्यक्ष विक्रम झिंक्वाण ने कहा कि नियुक्ति रोस्टर से छेड़छाड़ की गई तो कर्मचारी शिक्षक सड़कों पर उतर जायेंगे। साथ ही स्पष्ट किया कि पदोन्नति में आरक्षण किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जायेगा।

उन्होंने कर्मवारी शिक्षकों से और अधिक संगठित होने का आह्वान किया। इस मौके पर फैडरेशन के संयोजक कुशलानंद भट्ट, कोषाध्यक्ष दिनेश चन्द्र भट्ट, ब्लाॅक अध्यक्ष शीशपाल सिंह पंवार, डॅ जगदम्बा चमोली, धीर सिंह नेगी, बीना रावत, राजेश पुरोतिह, त्रिलोक जगवाण, संदीप भट्ट, मानवेन्द्र बत्र्वाल, सुमन डिमरी, भूपेन्द्र नेगी, ताजबर चैहान, राकेश त्रिपाठी, गंगाराम सकलानी, त्रिलोक बिष्ट, वीरेन्द्र कठैत, सत्येन्द्र बत्र्वाल, सौम्या ढौढियाल सहित सैकड़ों कर्मचारी शिक्षक उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top