उत्तराखंड

बस से बाहर फेंका जलता सिलेंडर,महिला की मौत..

बस से बाहर फेंका जलता सिलेंडर,महिला की मौत..

बस से बाहर फेंका जलता सिलेंडर,महिला की मौत..

उत्तराखंड : बस में खाने बनाते समय छोटे सिलेंडर में आग लगी तो ड्राइवर और क्लीनर ने उसे बाहर फेंका दिया, जिससे उसमें धमाका हो गया। धमाके के साथ सिलेंडर के परखच्चे उड़ गए और उसका एक टुकड़ा कुछ दूर खड़ी में महिला के सिर में घुस गया।महिला को घायल अवस्था में कोरोनेशन अस्पताल पहुचांया गया जहां महिला की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और आसपास खड़ी कुछ बसों पर पथराव कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह लोगों को समझाकर शांत कराया। पुलिस के अनुसार घटना के बाद ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए।

घटना रायपुर थाना क्षेत्र के चूना भट्टा की है। यहां पर एक प्राइवेट सर्विस की बस के ड्राइवर व क्लीनर बस के अंदर ही खाना बना रहे थे। इसी बीच सिलेंडर में आग लग गई। इससे उनके हाथ पैर फूल गए और उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे जलते हुए सिलेंडर को उठाकर बस से बाहर फेंक दिया। सिलेंडर जैसे ही जमीन पर गिरा तो उसमें जोर का धमाका हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास खड़ी कई बसों के शीशे आदि भी टूट गए।

जिस जगह पर यह घटना हुई वह प्राइवेट बसों का स्टैंड है। धमाका होते ही वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया और वहां खड़ी बसों पर पथराव भी किया। एसओ रायपुर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। बस में खाना बना रहे ड्राइवर और क्लीनर की तलाश में टीमों को भेजा गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top