उत्तराखंड

भाई-बहन के विवाद में भाई ने छोटी बहन पर चाकू से किया हमला..

रामनगर

भाई-बहन के विवाद में भाई ने छोटी बहन पर चाकू से किया हमला..

उत्तराखंड : रामनगर मामूली बात पर बेकाबू हुए भाई ने छोटी बहन को चाकू से गोद डाला। मंगलवार बंबाघेर निवासी युवक और उसकी बहन में किसी बात पर विवाद हुआ। विवाद ऐसा की भाई ने बहन को चाकू से गोद डाला। बेटी की चीख-पुकार सुनकर परिजनों ने किसी तरह भाई को दबोचकर हाथों से चाकू छीना। और बेटी को लहूलुहान हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया दिया।

 

 

इधर, हमले के बाद आरोपी भाई खुद कोतवाली पहुंच गया और बहन पर हमले की बात बताते हुए सरेंडर कर दिया। आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि युवती के भाई मुर्तुजा की तहरीर पर निजाम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वारदात के बाद निजाम कोतवाली में आकर बहन पर चाकू से हमला करने की बात कहने लगा। आरोपी को पकड़ कर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बताया कि कई दिनों से भाई व बहन में विवाद चला आ रहा था। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है।

भाई के जानलेवा हमले के बाद युवती को गंभीर हालत में रामनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर हल्द्वानी भेजा गया। परिजनों के अनुसार युवती की हालत अब ठीक है। हालांकि चाकू के हमले में उसका खून अधिक निकल गया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top