देश/ विदेश

बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड पर किया जानलेवा हमला, और काट दी उसकी उंगली..

गर्लफ्रेंड पर किया

बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड पर किया जानलेवा हमला, और काट दी उसकी उंगली..

देश-विदेश : एक सनकी युवक ने अपनी 3.5 साल पुरानी गर्लफ्रेंड से नाराज होकर उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड की पीठ पर चाकू से वार किया, फिर जब वह छुड़ाने की कोशिश करने लगी तो उसके हाथ की उंगली भी काट दी. इस घटना के बाद इलाके में हलचल मच गया.

 

अपनी गर्लफ्रेंड चेल्सी मॉरिस पर कथित रूप से जानलेवा हमला करने वाले आरोपी बॉयफ्रेंड का नाम रायन ऐबट है. युवक की उम्र 28 साल है. ये दोनों पिछले करीब 3.5 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. जानकारी के अनुसार, रायन ऐबट अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत जलता था इसीलिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर चाकू से वार कर दिया.

आरोपी के अनुसार, रायन ऐबट ने सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड की पीठ पर चाकू से हमला किया और फिर उसके सिर में चाकू मारने के लिए आगे बढ़ा. इस बीच गर्लफ्रेंड ने अपने आप को बॉयफ्रेंड की गिरफ्त से छुड़ाने की कोशिश की तो उसने पीड़िता की उंगली काट दी. जिसे जोड़ने के लिए पीड़िता की सर्जरी करनी पड़ गयी.

 

 

 

 

चेल्सी ने बताया कि जब मेरे बॉयफ्रेंड ने हमला किया तो मुझे ऐसा लगा कि आज मैं मर ही जाऊंगी. जिसके बाद मैं जैसे-तैसे बॉयफ्रेंड की पकड़ से छूटकर एक गली की तरफ भाग गई. उस समय मेरी समझ में कुछ नहीं आ रहा था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा भी करेगा. लिवरपूल क्राउन कोर्ट ने ऐबट को गर्लफ्रेंड के ऊपर जानलेवा हमला करने और उसकी उंगली काटने के लिए 4 साल की सजा सुना ली. ऐबट ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर चाकू से हमला किया था.

 

पीड़िता चेल्सी ने बताया कि बॉयफ्रेंड को ये पसंद नहीं था कि मैं किसी दूसरे लड़के से बात करूं. जहां भी दूसरे पुरुष होते थे, वहां वह मेरे साथ जाना पसंद नहीं करता था. जब मैंने जॉब करने के लिए अप्लाई किया तो वह मुझसे बहस करने लगा. फिर हम लोगों में अक्सर लड़ाई होती रहती थी .

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top