देश/ विदेश

प्रेमिका के murder को सहन न कर सका प्रेमी ने खुद को भी लगा दी फांसी..

प्रेमिका के

प्रेमिका के murder को सहन न कर सका प्रेमी ने खुद को भी लगा दी फांसी..

देश-विदेश : कौड़िया थाना क्षेत्र के सिसैया गांव में मंगलवार देर शाम सनसनीखेज वारदात सामने आयी। जिसमें सगे मामाओं ने अपनी भांजी को बांके से गला काटकर मौत के घाट उतार दिए। दोनों आरोपियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब भांजी अपने ससुराल से भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंची तो, दोनों मामा प्रेमी के घर पहुंचे और वहीं आंगन में बांके से वार पर वार कर भांजी को मौत के घाट उतार दिए। गला काटने के बाद हाथ और पैर पर भी वार किए थे।

 

प्रेमिका की हत्या से क्षुब्ध प्रेमी ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी ही जीवन लीला समाप्त कर दी। गांव के बाहर पेड़ से युवक का शव गमछे से लटकता पाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

 

कौड़िया थाना क्षेत्र एक गांव में ससुराल से प्रेमी के घर भाग कर आई प्रेमिका की हत्या कर दी। नाराज मामा ने अपने सगी भांजी की धारदार हथियार से प्रेमी के घर के बाहर गला काटकर उसकी हत्या कर दी। दबंगों के डर से प्रेमी के घर का पूरा परिवार घटना के बाद से घर छोड़ कर कहीं और चला गया। घटना के तीन दिन बाद दोपहर में प्रेमी नसीब अली पुत्र मानु ने कटरा बाज़ार थानाक्षेत्र के कटाहवा पठानपुरवा गाँव के समीप एक पेड़ से फाँसी लगा कर खुद की भी जान ले ली। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार बृजेश पांडे ने बताया कि शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

सिसैया गांव में आरिफ की 22 वर्षीय बेटी सोनिया खातून की शादी गांव के ही लालू के साथ हुई थी। सोनिया पहले से गांव के एक लड़के से प्यार करती थी। मंगलवार को वह ससुराल से भाग कर गांव पहुंची और सीधे प्रेमी के घर चली गई थी। इसकी जानकारी परिवार वालों और मामा को हुई थी तभी उसके दोनों मामा सीधे प्रेमी के घर पहुंचे और बांके से ताबड़तोड़ वारकर युवती की हत्या कर दी। वही अब प्रेमी को यह सब सहन न हुआ और उसने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top