देश/ विदेश

पश्चिम बंगाल के बाद अब बिहार में भी BJP कार्यकर्ताओ पर हमला…

BJP कार्यकर्ताओ

पश्चिम बंगाल के बाद अब बिहार में भी BJP कार्यकर्ताओ पर हमला…

BJP नेता और 5 अन्य हुए जख्मी…

देश-विदेश : बिहार के समस्तीपुर जिले में भाजपा नेता एवं जिला बोर्ड के पूर्व सदस्य, उनके भतीजे और कुछ अन्य पर अपराधियों ने कथित रूप से हमला कर दिया है, जिसमें वे जख्मी हो गए है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ‘हमले में समस्तीपुर जिला बोर्ड के पूर्व सदस्य अरुण राय और उनके भतीजे बंटी राय को गंभीर चोटें आई हुई हैं. यह हमला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दादपुर गांव में हुआ है.

 

 

उन्होंने बताया कि ‘अरूण और बंटी, दोनों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है जबकि चार अन्य को मामूली चोटें आई थी और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है’. सदर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) प्रीतिश कुमार ने बताया कि ‘पुलिस ने अरूण राय का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है’. उन्होंने बताया कि ‘गांव में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है’.

 

 

वहीं, इस बीच घटना के विरोध में गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी. बंटी राय ने अस्पताल में बताया कि उनकी निर्माण सामग्री की दुकान है जिसपर 20-25 लोग आए और पैसे मांगने लगे. जब उन्होंने पैसे देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उनके गले की चेन झपट ली जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये है और गल्ले में से जबरन 80,000 रुपये ले लिए. भागने से पहले उन्होंने आठ,नौ गोलियां भी चलाईं है.

 

बता दें कि बिहार में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्ष के निशाने पर बने है. विपक्ष का आरोप है कि नीतीश कुमार सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है. हालांकि, पुलिस और प्रशासन लगातार क्राइम कंट्रोल का दावा कर रहे हैं. लेकिन आए दिन अलग-अलग जिलों में आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती है. वहीं, सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष बिना वजह इस पर राजनीतिक रोटियां सेंक रहा है. उसे लालू-राबड़ी के 15 साल के जंगलराज को याद करना चाहिए.

 

 

वहीं, सीएम Nitish Kumar लगातार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बैठक कर रहे हैं और अधिकारियों को कई जरूरी निर्देश भी दिए गए. बावजूद इसके क्राइम के ग्राफ में कोई कमी आती नहीं दिख रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top