उत्तराखंड

रेडिएंट कंपनी के कर्मचारी से दिन दहाड़े तमंचे के बल पर पांच लाख की लूट..

रेडिएंट कंपनी के कर्मचारी से दिन दहाड़े तमंचे के बल पर पांच लाख की लूट..

उत्तराखंड: रुद्रपुर में रेलवे सहित अन्य अनुबंधित फर्मों से नकदी एकत्र कर बैंक में जमा करने का काम करने वाली रेडिएंट कैश मैनेजमेंट लिमिटेड के कर्मचारी से तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े तमंचे के बल पर बैग में रखे पांच लाख 35 हजार 961 रुपये की नकदी लूट ली। बदमाश बैग लूटने के बाद बिना नंबर की  बाइक से फरार हो गए। बैग में 32 लाख के 21 डिमांड ड्राफ्ट और बैंकों की चेक बुकें भी रखीं थीं। सूचना मिलने पर एसपी सिटी, सीओ और कोतवाल ने मौका मुआयना कर पीड़ित कर्मी से घटना की जानकारी ली। पुलिस टीम बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

 

सचिन के अनुसार वह 12 बजकर 32 मिनट पर रेलवे स्टेशन से नकदी जमा करने के लिए एसबीआई रुद्रपुर आ रहा था। करीब 200 मीटर आगे रेलवे के पीडब्ल्यूआई कार्यालय के सामने तीन बदमाश काले रंग की बाइक के साथ खड़े थे।

मुंह पर कपड़ा बांधे इन बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचा दिखाकर उससे नकदी भरा बैग छीन लिया। आरोपियों ने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली और जान से मारने की धमकी देकर रुद्रपुर की ओर भाग निकले। लूट की बारदात को वहां से सवारियां लेकर गुजर रहे ई-रिक्शा चालक ने भी देखा था। सचिन ने लूट की सूचना कंपनी कर्मियों के साथ पुलिस को दी। एसपी सिटी देवेंद्र पींचा, सीओ अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत मौके पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

 

पुलिस ने रेलवे स्टेशन जाने वाले रास्तों पर स्थित प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। एक सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार तीन बदमाश कैद हुए हैं। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर नहीं मिली है और कुछ संदिग्ध भी लग रही है। घटना की जांच की जा रही है।

 

लूट की वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमों के साथ एसओजी को लगाया गया है। एक जगह पर सीसीटीवी फुटेज में तीन संदिग्ध काले रंग की बाइक में जाते हुए कैद हुए हैं। मुंह कपड़े से ढका होने की वजह से वह पहचान में नहीं आ पा रहे हैं। बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारी की रैकी करने के बाद ही अंजाम दिया है। मामले के खुलासे को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top