देश/ विदेश

लाखों रुपये से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया बंदर..

फिर करने लगा नोटों की बाऱिश..

देश-विदेश: सीतापुर शहर के रजिस्ट्री ऑफिस के पास मंगलवार को उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब जमीन की रजिस्ट्री करने आए एक बुजुर्ग का नोटों से भरा थैला लेकर बंदर पेड़ पर चढ़ गया और वहां से नोट फाड़ कर नीचे फेंकने लगा। इस घटना से करीब 20 मिनट तक अफरा तफरी मची रही। घटना लोगों के लिए कौतूहल का विषय बनी रही।

बताते हैं कि खैराबाद इलाके के कासिमपुर गांव निवासी भगवानदीन मंगलवार की दोपहर रजिस्ट्री ऑफिस में जमीन की रजिस्ट्री करने आए थे। वह बैनामा लेखक के पास बैठे थे और उनके पास दो लाख रुपये के नोटों से भरा थैला भी रखा था। इसी बीच अचानक बंदरों का झुंड आ गया जिसमें से एक बंदर ने भगवानदीन के पास रखा नोटों से भरा थैला उठा लिया।

 

 

जब तक लोग कुछ समझ पाए और बंदर को ललकारा तब तक वह नोटों से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया। वहां, मौजूद सभी लोग बंदर से नोटों भरा थैला वापस लेने की जुगत सोचने लगे। कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही बंदर ने थैले से नोट निकाले और एक-एक कर फाड़ कर नीचे फेंकना शुरू कर दिया जिससे उस बुजुर्ग के साथ मौजूद लोग बंदर द्वारा की जा रही नोटों की बारिश से नोट बीनने लगे।

बन्दर ने करीब 10 से 12 हजार रुपया तो फाड़ ही दिए बुजुर्ग शख्स के बैग में 2 लाख कैश पड़ा हुआ था। काफी देर के बाद बंदरों ने केश से भरा हुआ बैग पेड़ से नीचे फेंक दिया। इस घटना से काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। जिससे यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top