उत्तराखंड

15 साल की किशोरी से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा..

15 साल की किशोरी से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा..

उत्तराखंड: हरिद्वार में दो दिन पहले एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का संगीन अपराध घटित हुआ था। इस वारदात के बाद मंगलवार रात 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हरिद्वार में रविवार शाम 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से लोगों में आक्रोश है। दो दिन बाद एक और लड़की के साथ रेप की वारदात हुई।

 

जानकारी के मुताबिक, लाल जी वाला हरिद्वार निवासी एक किशोरी के पेट मे दर्द उठा। आरोपी किशोरी को अस्पताल ले गया तो पता चला कि वह गर्भवती है।  अल्ट्रासाउंड में किशोरी तीन माह की गर्भवती निकली। युवक ने अपने परिवार की मदद से किशोरी का अस्पताल में गर्भपात कराने का प्रयास किया। लेकिन इसकी भनक किशोरी के परिवारजनों को लग गई। किशोरी के पिता और परिवार के अन्य लोग अस्पताल पहुंच गए। किशोरी ने पिता को बताया कि पड़ोसी युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

 

यह सुनकर माता-पिता सन्न रह गए। माता-पिता ने अपनी बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि तीन महीने पहले पड़ोस के एक युवक ने दुष्कर्म किया था। इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस वजह से उसने किसी को जानकारी नहीं दी।

 

इस मामले के बाद परिवारवालों ने हरिद्वार कोतवाली में तहरीर दी थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हरिद्वार बस स्टैंड से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हरिद्वार अमरजीत सिंह ने बताया कि किशोरी के परिवारवालों की ओर से रात में तहरीर दी गई थी। मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रदीप ठाकुर उम्र 22 वर्ष मूल निवासी आगरा को बस स्टैंड हरिद्वार के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top