देश/ विदेश

मंदिर जा रही छात्रा पर बाइक सवार ने चाकू से किया हमला..

मंदिर जा रही छात्रा पर बाइक सवार ने चाकू से किया हमला..

मंदिर जा रही छात्रा पर बाइक सवार ने चाकू से किया हमला..

देश-विदेश : हापुड़ की रेलवे रोड पर मंदिर जा रही 22 वर्षीया छात्रा पर एक बाइक सवार ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू लड़की की पीठ पर मारा गया। इस हमले में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई। हमलावर हमला कर मौके से फरार हो गया। इस हमले की सूचना मिलने के बाद लड़की के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि लड़की की स्थिति गंभीर है। हमला जिस जगह हुआ , वह स्थान हापुड़ कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

आरोपी युवक बाइक पर अकेला था और मुंह पर मास्क लगाए हुए था। घटना के बाद घायल युवती सड़क पर गिर पड़ी। लोगों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया।

 

घर से मंदिर जाने के लिए निकली छात्रा जैसे ही रेलवे रोड स्थित जेना टॉकिज के पास पहुंची, वैसे ही एक बाइक सवार वहां आया और उसने पीछे से छात्रा की पीठ में चाकू घोप दिया। चाकू लगते ही लड़की सड़क पर गिर गई। आसपास मौजूद लोगों ने हमलावर को पकड़ने का प्रयास किया, किंतु वह वहां से भागने में सफल हो गया। उसके मुंह पर मास्क लगा हुआ था। लोगों की सूचना पर पुलिस और परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और लड़की को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार लड़की ने हमलावर की पहचान नहीं बताई है। पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top