उत्तराखंड

युवक पर देर रात धारदार हथियार से हमला , 50 टांके लगे..

युवक पर धारदार हथियार से हमला

दवा सप्लाई करने वाले युवक पर देर रात धारदार हथियार से हमला, लगे पचास टांके..

उत्तराखंड : कोतवाली क्षेत्र के चुक्खूवाला मोहल्ले में गुरुवार की रात कुछ युवकों ने के दवा सप्लाई करने वाले युवक पर उस्तरे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी जान बचाई। तहरीर ने युवक की ओर से बताया गया है कि उसे लगी चोटों पर पचास से अधिक टांके लगे हैं।

पुलिस के अनुसार प्रदीप राम निवासी चुकखुवाला दवा सप्लाई का काम करता है। गुरुवार की रात 11.30 बजे वह अपने साथी को चुक्खुवाला छोड़ने जा रहा था। वहां पर खड़े कुछ युवक जो कि उसके घर के संमीप ही खड़े थे और उसे जानते भी थे। किसी बात को लेकर विवाद करने लगे। हस्तक्षेप किया और कहा कि विवाद आपस में सुलझा लो।

इस पर सभी ने उसपर हमला कर दिया। कुछ समझ पाता तभी उसमे से अभिषेक नाम के युवक ने धारदार उस्तरा निकाला और उसके साथी विक्रम, हर्ष और सचिन ने उसे दबोच लिया। अभिषेक ने पहले गर्दन पर उस्तरा मारा, फिर चहरे, कंधे, छाती नाक, कलाई और अंगुली पर वो उस्तरे से लगातार वार करता रहा। अधिक खून बहने के कारण युवक जमीन पर गिर गया और आरोपित वहां से फरार हो गए। इस बीच कुछ लोगों ने प्रदीप को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने बड़े जख्मों पर तुरंत पचास से अधिक टांके लगाए।

लसियाला चौक के पास बीते गुरुवार को दो गुटों में हुए मारपीट में एक युवक के आंख की रोशनी चली गई। मामले में पुलिस ने चार नामजद और कुछ अज्ञात व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया है। विक्की सोनकर निवासी बकरालवाला का आरोप है कि गुरुवार को उनका भतीजा साहिल सोनकर अपने दोस्तों के साथ लसियाल चौक टीनू रेस्टोरेंट के पास रात के 12 बजे गया था। जहा कुछ लोगों के बीच झगडा चल रहा था।

तभी उसके भतीजे साहिल ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इस पर आकाश बिहारी, सुनील, तन्नु, प्रदीप और अन्य व्यक्तियों ने साहिल को जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। उसकी आंख पर पत्थर मारा, जिससे उसे गंभीर रुप से चोट आई। विक्की अपने भतीजे को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसकी आंख खराब हो गई है। युवक का श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top