देश/ विदेश

सिपाही के साथ युवती की भी कर दी हत्या, जिसके साथ कोर्ट में की थी शादी..

सिपाही के साथ

सिपाही के साथ युवती की भी कर दी हत्या, जिसके साथ कोर्ट में की थी शादी..

देश-विदेश : अमेठी में तैनात बभनौली गांव निवासी पुलिसकर्मी ही नहीं, उसकी प्रेमिका की भी हत्या कर दी गई। प्रेमिका के घरवालों ने ही दोनों को गोली मारी थी। मामले के बाद युवती के शव को घर के पास खेत में दफना दिया। पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया। मामले में 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चचेरी बहन की सगाई पर अमेठी से छुट्टी लेकर गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के बभनौली गांव आया पुलिसकर्मी अजय यादव को रामपुर गांव के बाहर सिवान में गोली लगने से घायल मिला हुआ था। इलाज के दौरान वाराणसी में उसकी मौत हो गई थी। पुलिस टीम ने उसके दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

 

 

उनसे मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इचवल गांव में एक मकान पर छापा मारकर पुलिस ने 6 लोगों को उठाया तो मामला सामने आ गया। पुलिस के मुताबिक, अजय यादव और इचवल निवासी सोनाली सिंह(25) में कईं वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों ने 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन युवती के परिवार वाले इसे मानने को तैयार नहीं थे।

 

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस।

 

 

सुबह में साढ़े तीन बजे परिवार के लोगों ने सोनाली पर दबाव बनाकर मोबाइल से फोन कराकर अजय को घर बुलाया। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद उन्हें गोली मार दी। सोनाली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजय को घायल हालत में रामपुर गांव के पास फेंक दिया। पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों की निशानदेही पर युवती का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

 

पिता ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था ऑनलाइन..

इचवल गांव निवासी सोनाली सिंह के पिता ने सैदपुर किसी साइबर कैफे से सोनाली की गुमशुदगी का ऑनलाइन मुकदमा दर्ज कराया था। इसके चलते पुलिस का शक और गहरा हो गया था।

मौके पर पहुंची पुलिस।

 

एसपी डा. ओपी सिंह ने बताया कि अजय यादव अमेठी जिले में आरक्षी था। वह रामपुर गांव के बाहर गोली लगने से घायल मिला था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच में पता चला कि पास के ही गांव की एक युवती से उसने कोर्ट मैरिज की थी। युवती का शव उसके घर के पास खेत से मिला। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top