देश/ विदेश

हेल्पलाइन पहुंचकर पति बोला, मुझे बहुत मारती है पत्नी, मैं फ़ोन करता हूं कहीं, पता चलता है उसे..

हेल्पलाइन पहुंचकर

हेल्पलाइन पहुंचकर पति बोला, मुझे बहुत मारती है पत्नी, मैं फ़ोन करता हूं कहीं, पता चलता है उसे..

देश-विदेश : बिहार की राजधानी पटना की महिला हेल्पलाइन में एकबार फिर घर वाली से परेशान होकर पहुंचा। कहने लगा, ‘मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है. कोई भी काम उसके मन के मुताबिक नहीं होता है तो ऐसा करती है। ऐसा कई दिनों से हो रहा है। पत्नी के सिखाने पर अब उसके बच्चे भी उस पर नजर रखने लगे हैं। महिला हेल्पलाइन में मंदिरी के रहने वाले युवक ने काउंसलर से कहीं है।

 

 

युवक के मुताबिक उसकी पत्नी हर छोटी-छोटी बात पर उसपर शक करती थी। दिन भर उसपर नजर भी रखती थी। अब तो उसका मोबाइल फोन भी हैक कर लिया गया है। इससे वो कहीं भी बात करता है तो पत्नी को पहले ही पता चला जाता है। महिला हेल्पलाइन पहुंचे पीड़ित पति ने कहा कि मैं अपनी पत्नी से परेशान हो गया हूं। अब तो फोन पर कहीं बात भी नहीं कर पाता हूँ। क्या करूं समझ में नहीं आ रहा है।

 

 

पत्नी बोली, पति का कई लोगों के साथ है संबंध..

पति की पीड़ा सुनकर उसे महिला हेल्पलान लाने वाली पत्नी का भी पक्ष लिया गया है। हेल्पलाइन लाने वाली पत्नी का कहना था कि उसके पति रियल एस्टेट का काम करते हैं। उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। पिछले कई महीने से वो मुझपर ध्यान नहीं दे रहा हैं। जब भी फोन करो तो यह बिजी आता है। ऐसे में भी अपने पत्नी से परेशान हो गई हूं।

 

 

महिला हेल्पलाइन ने दिया दस दिन का समय..

दोनों की बातों को सुनने के बाद हेल्पलाइन के अधिकारियों ने पति और पत्नी को दस दिनों का समय दिया है। ऐसे इस लिए किया गया है ताकि वो अपनी आपसी परेशानी कम कर सकें। अधिकारियों के अनुसार अगर तय समय पर परेशानी खत्म नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पटना की महिला हेल्पलाइन में इस तरह के मामले अकसर आते रहते हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top