देश/ विदेश

भैंस मरने पर कर दी 6 साल के बच्चे की हत्या…

भैंस मरने

भैंस मरने पर कर दी 6 साल के बच्चे की हत्या…

देश-विदेश : महाराष्ट्र के बीड से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक कपल ने 6 साल के मासूम को बेरहमी से मार डाला है. कपल को शक था कि बच्चे के माता-पिता काला जादू करते है और इस वजह से उनकी भैंस मर गई. ये घटना अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.ये भयानक घटना महाराष्ट्र के बीड जिले के रत्नागिरी गांव में हुई है. यहां रोहिदास नामक एक शख्स और उसकी पत्नी देवीबाई पर आरोप लगा है कि उन्होंने 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह बच्चा गांव के एक स्कूल के पास से लापता हो गया था. उस समय वह अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और बच्चे की तलाश शुरू की गई. बाद में बच्चा घायल अवस्था में स्कूल के पास मिला. फिर आननफानन में इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.इसके बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. परिजनों ने बच्चे की हत्या का शक जताया और जांच की मांग की. फिर पुलिस ने बच्चे के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू की.

 

 

इस मामले पर असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण केंद्रे ने कहा कि हाल ही में आरोपी कपल की भैंस मर गई थी. उन्हें शक था कि मृतक बच्चे के माता-पिता काला जादू करते हैं और भैंस भी इसी वजह से मरी है. उन्होंने आगे कहा कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. मामले की जांच जारी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top