देश/ विदेश

बेटी ने मांगे पिता से पांच रुपये, पिता ने जान से मार डाला…

माँ का Murder करने वाले कलयुगी बेटे को मौत की सजा...

बेटी ने मांगे पिता से पांच रुपये, पिता ने जान से मार डाला…

देश-विदेश: महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आयी है। यहां एक शख्स ने महज पांच रुपये मांगने पर अपनी डेढ़ महीने की बेटी को जान से मार दिया। पत्नी ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के रहने वाले बेहद हैरान हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, यह पूरा घटना गोंदिया जिले के लोनार गांव में हुई। यहां 28 वर्षीय विवेक अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बेटी वैष्णवी के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि मंगलवार (2 फरवरी) को विवेक शाम के वक्त काम से लौटा था। उस दौरान वैष्णवी रो रही थी। पत्नी ने विवेक से पांच रुपये मांगे, जिससे वह खाजा (आटे से बनी मिठाई) दिलाकर बेटी को चुप करा सके।

पिता ने गुस्से में की खौफनाक हरकत..

बताया जा रहा है कि बेटी के रोने की वजह से विवेक अचानक भड़क गया। उसने बच्ची को उठाया और कमरे से बाहर ले जाकर दीवार पर पटक दिया। पत्नी ने बताया कि उसने विवेक को रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन उस पर खून सवार था। उसने वैष्णवी को पहले दीवार पर पटका, फिर चौखट पर दे मारा, जिससे वह लहूलुहान हो गई।  बेटी की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को भी जान से मारने का प्रयास किया। हालांकि, वह बचकर भाग निकली और पुलिस थाने पहुंच गई। महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम बच्ची को अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, विवेक की शादी साल 2018 में हुई थी। वह शराब पीने का आदी है। ऐसे में अपनी पत्नी से आए दिन मारपीट करता था। इससे परेशान होकर शादी के कुछ दिन बाद ही महिला घर छोड़कर अलग रहने लगी थी। हालांकि, एक साल पहले उनके बीच समझौता हो गया और दोनों साथ रहने लगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top