देश/ विदेश

8 साल की मासूम के साथ इतने साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म..

8 साल की मासूम

8 साल की मासूम के साथ इतने साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक दिल दहला देने वाला वारदात सामने आया है. यहां 70 साल के एक बुजुर्ग ने कथित रूप से 8 साल की मासूम बच्ची का दुष्कर्म किया है. मामले का खुलासा होने के बाद इलाके में हलचल मच गया. बांदा पुलिस ने यह जानकारी दी है.

 

 

8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म..

बता दें कि मासूम के साथ दरिंदगी की ये घटना बांदा जिले के बबेरू इलाके में हुई है. शाम करीब 6 बजे बच्ची अपने घर के पास दोस्तों के साथ खेल रही थी. तभी आरोपी उसे वहां से बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी का नाम जगदीश पाल है. आरोपी की उम्र 70 साल है. सर्किल ऑफिसर सियाराम ने कहा है कि मासूम को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

ठीक से नहीं देख पाती है मासूम..

पुलिस के अनुसार, मासूम की आंखों में समस्या है. बच्ची को ठीक से दिखाई नहीं देता है. दरिंदे को 8 साल की मासूम पर जरा-सी दया भी नहीं आई.

 

 

पुलिस की कड़ी कार्रवाई आरोपी के खिलाफ..

बता दें कि पुलिस ने मासूम से रेप करने वाले आरोपी 70 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

 

गौरतलब है कि ऐसी ही एक अन्य घटना बांदा जिले के बिसांडा इलाके में हुई थी. यहां 14 साल की नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मामला दर्ज भी कर चुकी है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top