देश/ विदेश

अपराधियों ने रिसेप्शन पार्टी से लौट रही दो बहनों पर मारी गोली..

रिसेप्शन पार्टी से

अपराधियों ने रिसेप्शन पार्टी से लौट रही दो बहनों पर मारी गोली..

देश-विदेश : बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उनके अंदर पुलिस का कोई खौफ नहीं है। इसका अंदाजा यहां बढ़ते अपराध से लगाया जा सकता है। अपराधी यहां किसी भी आपराधिक घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते हैं। ताजा मामला शहर के टाउन थाना क्षेत्र के वलीगंज धरहरा चौकी इलाके का है जहां मध्य रात्रि हथियारबंद अपराधियों ने रिसेप्शन पार्टी से लौट रही दो बहनों को गोली मार दी।

 

 

 

गोलीबारी की इस घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की चिंताजनक हालत को देखकर उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक जख्मी युवती में उत्तरप्रदेश के बनारस के मुबारक अली की 17 साल की बेटी शमा परवीन और उसकी बक्सर जिले की 16 साल की मौसेरी बहन अलीशा नाज है।

 

 

 

जख्मी युवतियों के मामा चांद ने बताया है कि वो दोनों टाउन क्षेत्र के रौजा मोहल्ला में स्थित अपनी नानी के घर आई थीं। जहां से रात दोनों वलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार एहसान खान के बेटे सोनू के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए गई थीं। जब मामा चांद के साथ दोनों बहनें बाइक से घर लौट रही थीं तभी वलीगंज धरहरा चौकी के पास नशे में धुत तीन हथियारबंद अपराधी वहां आ पहुंच गए।

 

 

 

इसके बाद अपराधियों ने पहले बाइक को रोकने के लिए कहा लेकिन जब चांद ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने गोलियां चला दीं। इस दौरान दोनों बहनें जख्मी हो गईं। जख्मी अलीशा नाज को दाहिने हाथ में कंधे के पास गोली लगी है जो आर-पार हो गई है। वहीं उसकी मौसेरी बहन शमा परवीन को बाएं हाथ की बांह में गोली लगी है जो फंसी हुई है। उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया था जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top