उत्तराखंड

यह युवक भोली-भाली लड़कियों को अपने झाँसे में लाकर करता था बलात्कार

आरोपी युवक

देहरादून। भोली-भाली लड़कियों को अपने झांसे में लेकर उनका शारीरिक शोषण करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है। पुलिस अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी हासिल कर रही है।

थाना प्रेमनगर में सुधोवाला निवासी एक 18 वर्षीय युवती ने सूचना दी कि लगभग तीन माह पूर्व वह अपने निजी कार्य से अपनी सहेली के साथ प्रेमनगर बाजार आई थी। जब वह बाजार से वापस आ रही थी, तब प्रेमनगर चौक पर एक लड़का सूरजभान सिंह पुत्र स्व0 राम देव मूल निवासी कानपुर, उत्तर प्रदेश हाल निवासी ग्राम बडोवाला थाना पटेलनगर देहरादून, अपनी कार से आया। जिसने उसे लिफ्ट देकर रास्ते में नंबर ले लिया और अगले दिन से कॉल करने लगा।

दोनों के मध्य बात होनी शुरू हो गयी। लगभग एक माह पहले लड़का युवती को अपने घर बडोवाला ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया और धमकाया कि उसने वीडियो बना ली है। अब मैं जैसा बोलूंगा वैसा करना वरना, इसको सोशल साइट पर पोस्ट कर बदनाम कर दूंगा। उसने पुलिस के पास शिकायत करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

सूरजभान ने उसी वीडियो का डर दिखाकर पीड़िता के साथ लगातार जबरदस्ती बलात्कार किया, जब पीड़िता द्वारा विरोध किया गया तो सूरजभान द्वारा अपनी माँ और एक दोस्त राहुल के साथ मिलकर पीड़ित को जबरदस्ती कोर्ट ले जाकर कोर्ट कंपाउंड के शिव मंदिर में शादी कराकर रजिस्ट्रार कार्यालय देहरादून में शादी रजिस्टर करा दी। पीड़िता को अपने घर से भगा दिया। अभियुक्त द्वारा पीड़िता को यह भी बताया गया कि वह पहले भी एक और लडकी के साथ ऐसी हरकत कर चुका है और वह भी उसका कुछ नही कर सकी।

इस सूचना पर थाना प्रेमनगर में मुकदमा दर्ज किया और आवश्यक साक्ष्य संकलित कर पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त सूरजभान और उसकी माँ को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top