सोशल

तो कपिल शर्मा को भी खुदकुशी के ख्याल आते हैं

प्रीति का कहना है कि कपिल मानसिक तौर पर बीमार हैं और इसलिए ऐसी हरकतें कर रहे है. कपिल अब पहले जैसे नहीं और कई बार उनके मन में सुसाइड का ख्याल भी आ चुका है.

सोशल : कपिल शर्मा के अजीबोगरीब व्यवहार पर उनकी मैनेजर और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. प्रीति का कहना है कि कपिल मानसिक तौर पर बीमार हैं और इसलिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं. प्रीति ने कहा है कि कपिल अब पहले जैसे नहीं और कई बार उनके मन में सुसाइड का ख्याल भी आ चुका है. ब्लैकमेल के आरोप को लेकर प्रीति का कहना है कि मेरे पास अभी तक न तो कपिल शर्मा के वकील या पुलिस की तरफ से कोई नोटिस नहीं आया है.

जहां तक वसूली की बात है तो अगर हमारे बीच ऐसे संबंध होते तो फिर कपिल क्यों नए शो के लिए मुझसे मिलने आए थे. कुछ दिन पहले वो खुद मेरे घर आए थे और हमने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल को लेकर चर्चा भी की थी. हम पूरी टीम को फिर से साथ लाने के बारे में विचार कर रहे थे. लेकिन फिर दो दिन बाद कपिल ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड नहीं चाहती हैं कि मैं और ​कपिल साथ काम करें. प्रीति को शक है कि कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से गालियों से भरे ट्वीट भी उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी ने ही किए.

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीति का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि ये ट्वीट्स कपिल ने किए हैं. प्रीति ने कहा, ‘कपिल समझदार हैं, मुझे नहीं लगता कि ये सब उन्होंने किया होगा. ये उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर किसी और ने किया है. मुझे लगता है कि उन्हें डिप्रेशन या फिर कोई मानसिक समस्या है.

प्रीति का कहना है कि जब तक मैं और मेरी बहन नीति उनके साथ थे तब तक उनकी लाइफ में कोई समस्या नहीं थी. मैं उनका शो ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी मैनेज कर रही थी. प्रीति को कपिल के गुस्से पर जरा भी नाराजगी नहीं हैं उन्होंने कहा कि मुझे कपिल की जान की ज्यादा चिंता है. मैंने कपिल से प्यार किया है और इस हालत में नहीं देख सकती, बस चाहती हूं कि वह जल्दी ठीक हो जाएं.

बता दें कि प्रीति जब कपिल के साथ द ​कपिल शर्मा शो के लिए मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं तब दोनों के बीच अफेयर की खबरें आईं. लेकिन फिर जब कपिल ने इस बात की घोषणा की वह जल्द ही गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे तब प्रीति और कपिल के बीच कड़वाहट आ गई.

कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से बेहद आपत्तिजनक बातें पोस्ट की गई थीं. इसके बाद कपिल ने एक पत्रकार और शो की प्रोड्यृसर्स के खिलाफ वसूली और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया था. वहीं दूसरी तरफ पत्रकार विक्की लालवानी ने कपिल और उनकी बातचीत का एक आॅडियो शेयर किया था जिसमें कपिल गालियां दे रहे हैं. ऑडियो में कपिल अपने नए शो के खिलाफ लिखे जाने से नाराजगी जता रहे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top