उत्तराखंड

पिथौरागढ़ में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या..

पिथौरागढ़ में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या..

उत्तराखंड: भारत नेपाल सीमा से लगे गांव सुनखोली में एक युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की गई हैं। युवक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है।

थाना प्रभारी पीआर आगरी के अनुसार, सुनखोली गांव में तेज सिंह कठायत के घर पर नामकरण संस्कार था। जिसमे गांव का ही गगन सिंह अपने परिवार के साथ यहां आया था। रात्रि करीब 11 बजे क्षेत्र के हरीश सिंह कठायत, सोबन सिंह ऐरी और चंचल सिंह कठायत ने गगन सिंह को अपने साथ बुलाया और गांव से आधा किमी दूर मंदिर के पास ले गए। और लाठी-डंडों से पीटने लगे। मृतक की मां को इस बात का पता लगते ही वह अपनी बहू को साथ लेकर मौके पर पहुंची। दोनों के हल्ला मचाने पर हमलावर युवक वह से भाग गए।

 

 

घायला अवस्था में गगन को गांव के ही एक व्यक्ति के घर में रखा गया। गगन के भाई जगत सिंह ने डौड़ा अस्पताल से डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने गगन की हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिजन रात में ही गगन को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने गगन को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई ने अस्कोट थान में तीनों युवकों के खिलाफ सोची समझी साजिश के तहत हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top