देश/ विदेश

पार्टी में गए युवक की सुबह मिली सिर कुचली लाश..

पार्टी में गए युवक की सुबह मिली सिर कुचली लाश..

देश-विदेश: झारखंड के गिरिडीह में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गुजियाडीह स्थित खंडहरनुमा हवेली में एक युवक की सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। जंगली जानवरों द्वारा युवक के सिर को खा जाने की संभावना जताई जा रही है। हत्या खंडहरनुमा हवेली की छत पर करने तथा उसके बाद नीचे गड्ढे में फेंक दिए जाने का अंदेशा है। छत पर काफी मात्रा में खून बहा हुआ मिला है।

घटनास्थल से बीयर की बोतल, मृतक का हेड फोन व गिलास बरामद किया गया है। मामले की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर, सअनि जितेंद्र कुमार, अनिल उरांव मौके पर पहुंचे और तफ्तीश की। जांच के क्रम में मृतक की पहचान महेशलुंडी निवासी 24 वर्षीय रंजीत साव पिता उत्तम साव के तौर पर की गई है। रंजीत अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी तीन बहनें हैं।

 

 

गुरुवार की शाम से था लापता..

रंजीत बीबीसी रोड स्थित एक दुकान में ग्राफिक्स डिजाइनिंग का काम करता था। गुरुवार शाम को वह लौटा था और अपने दोस्त धोबीडीह निवासी जावेद के साथ मिलकर बदडीहा में मुर्गा बनाया और पपरवाटांड़ पुल के पास खा रहा था। इसके बाद से वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि जब जावेद से बात की गई तो उसने बताया कि पपरवाटांड़ के पास जब वह रंजीत के साथ मुर्गा खा रहा था तभी एक यामहा बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। इसके बाद उसी तीन युवकों के संग रंजीत अपनी बाइक पर सवार होकर बदडीहा की तरफ चला गया।

बाइक और मोबाइल है गायब..

रंजीत शुक्रवार की सुबह तक जब घर नहीं लौटा तो परिजनों के साथ दोस्त उसकी खोज में निकल पड़े। आसपास के क्षेत्र में उसे खोजा गया। खोजबीन करते हुए जब गुजियाडीह स्थित खंडहर बन चुके हवेली पहुंचे तो यहीं पर सिर कुचली लाश मिली। मृतक का कपड़ा, जूता व कद काठी से उसकी पहचान की गई। इसके बाद युवक का मोबाइल व बाइक को ढूंढा गया लेकिन कुछ पता नहीं चला।

 

 

जावेद की तलाश में पुलिस..

इधर, शव मिलने के बाद जावेद नामक युवक लापता है। जावेद की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि जावेद से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। जावेद की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने धोबीडीह स्थित उसके घर पर शाम को छापेमारी भी की है परंतु वह घर से फरार था।

घटनास्थल पर उठाया गया कॉल डम्प..

शव मिलने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर की अगुवाई एवं एसडीपीओ सदर अनिल कुमार सिंह के मागदर्शन में मुफस्सिल पुलिस मामले के उद्भेदन के लिए लगातार माथापच्ची कर रही है। घटनास्थल पर तकनीकी सेल के अधिकारियों को बुलाकर कॉल डम्प भी लिया गया। ताकि यह पता चल सके कि रात में इस स्थान में कौन-कौन सा मोबाइल नंबर सक्रिय था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top