उत्तराखंड

पलटन बाजार में खिलौने को लेकर महिलाओं में हुई भिड़त..

पलटन बाजार में

पलटन बाजार में खिलौने को लेकर महिलाओं में हुई भिड़त..

उत्तराखंड : पलटन बाजार में खिलौने को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ गई। मामला इतना बढ़ गया कि महिलाओं में हाथापाई भी होने लगी। किसी तरह पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग कर दिया। शहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

 

 

 

एसएसआइ लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि रात साढ़े 10 बजे ममता निवासी गुरुग्राम, हरियाणा वर्तमान निवासी पटेलनगर खरीदारी करने के लिए पलटन बाजार आई हुई थी। खरीदारी करते हुए ममता खांसने लगी तो नजदीक ही खड़ी दूसरी महिला ने उससे कहा कि खांसी आ रही तो मास्क लगा लो। इसके बाद ममता मास्क लगाकर अगली दुकान पर आ गई, जहां उसने एक खिलौना पसंद किया।

 

 

 

वह दुकानदार से मोल-भाव कर रही थी कि इसी दौरान दूसरी महिला उसी दुकान पर आई और वही खिलौना ले लिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों में मारपीट होने लगी। शिकायतकर्ता ममता का आरोप है कि महिला ने उसके गले पर किसी नुकीली वस्तु से हमला कर दिया, जिसके कारण उसके गले में चोट लगी। एसएसआइ ने बताया कि अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

 

 

स्मैक के साथ गिरफ्तार..

पुलिस ने सात ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पटेलनगर कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि शनिवार देर रात नई सब्जी मंडी परिसर में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को रोककर तलाशी ली गई तो उसके पास से स्मैक बरामद हुई। आरोपित की पहचान शाहबाज निवासी ब्राह्मणवाला के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस ने प्रतिबंधित 600 कैप्सूल के साथ साजिद अली निवासी चुक्खूवाला को गिरफ्तार किया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top