उत्तराखंड

पत्नी ने खाया जहर तो प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली..

पत्नी ने खाया जहर तो पति ने मारी खुद को गोली..

पत्नी ने खाया जहर तो प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली..

उत्तराखंड :  रामपुर रोड में सरगम सिनेमा के पास रहने वाले पति-पत्नी ने खुदखुशी कर ली। पत्नी दीपा के जहरीला पदार्थ निगलने के बाद तनाव में आकर पति चंद्रप्रकाश ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश संयोजक और प्रॉपर्टी डीलर थे, पुलिस प्राथमिक जांच के आधार पर घटना की वजह दंपती के बीच आपसी झगड़ा बता रही है।

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि चंद्रप्रकाश की पत्नी दीपा को किसी ने बताया था कि उसके पति का किसी अन्य महिला से संबंध हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ करता था। पड़ोस के लोगों ने धमाके की आवाज भी सुनी थी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। दोपहर एक बजे जब चंद्रप्रकाश की मां सन्ना देवी कमरे में गईं तब घटना का पता चला।

पुलिस ने मौके से कारतूस, जहर और अन्य साक्ष्यों को एकत्र किया है। पुलिस आर्थिक आधार और संबंधों को केंद्र मानकर घटना के कारणों की जांच कर रही है। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि लोगों से पता चला है कि चंद्रप्रकाश ने दूसरी शादी की थी लेकिन दूसरी पत्नी घर में नहीं रहती है। उन्होंने कहा कि इस बारे में चंद्रप्रकाश की बेटियों से पूछताछ की जाएगी। चूंकि पूरा परिवार सदमे में है, इसलिए अभी पूछताछ नहीं की गई है। उधर, कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि दूसरी शादी के तथ्य को जांच के दायरे में रखा जाएगा। यदि दूसरी पत्नी होगी तो उससे भी पूछताछ की जाएगी। चंद्रप्रकाश जो कि शिवसेना के कार्यकर्ता भी रह चुके हैं। पुलिस उनके पुराने दोस्तों से भी जानकारी जुटाएगी।

कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि घटनास्थल की छानबीन की जाएगी। घर के जिस कमरे में वारदात हुई है, पुलिस ने उसे बंद कर चाबी अपने पास रख ली है। आज चंद्रप्रकाश के परिवार वालों के सामने कमरे की तलाशी ली जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top