महर गांव को हराकर कफना ने जीता क्रिकेट का फाइनल मुकाबला
खेल

महर गांव को हराकर कफना ने जीता क्रिकेट का फाइनल मुकाबला…

अभ्यर्थियों के लिए 23 को भर्ती साक्षात्कार..

महर गांव को हराकर कफना ने जीता क्रिकेट का फाइनल मुकाबला…

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी स्वर्गीय देवेन्द्र भट्ट की इक्कीसवीं पुण्य स्मृति में क्वीला भरदार में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में कफना ने महर गांव को 28 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया है। समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि ब्लाॅक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल ने विजेता व उप विजेता टीमों को ट्राफियां देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर उन्होंने आयोजक मण्डल व प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए जनपद व प्रदेश स्तर पर श्रेष्ठ प्रदर्शन करने को प्रेरित किया है। उन्होंने पूर्व में आयोजित न्याय पंचायत स्तरीय शिविर के माध्यम से पंजीकृत युवकों को स्वरोजगार योजनाओं से जोड़ने के लिए आरम्भ की गयी मुहिम का जिक्र करते हुए कहा कि ब्लाक के अन्तर्गत पंजीकृत करीब चार हजार युवकों की नामावली विभिन्न विभागों के माध्यम से कार्यवाही के लिए भेज दी है ओर प्रवासियों को स्वरोजगार योजनाओं से जोड़ने के लिए उनके साथ सहयोग व संघर्ष करने के लिए वे हर समय तैयार हैं, मगर प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण युवा बेरोजगारों को भुगतना पड़ रहा है, जिसका नतीजा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रकाश कठैत ने आयोजक मण्डल का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर जिपंस भारत भूषण भट्ट, दिनेश भट्ट, प्रधान सुमिता मैठाणी, प्रधान गुड्डी देवी, प्रधान बबीता देवी, अनूप भट्ट, पवन मैठाणी, अरविंद भट्ट, उमाकांत भट्ट, बीरेंद्र मैठाणी, गौरव मैठाणी, किशोर मैठाणी, प्रवीण भट्ट, राजेश भट्ट, भूवनेश, सोहन मैठाणी, वयोवृद्ध नीलकंठ भट्ट, ह्रदयराम, गिरजाशंकर आदि उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top