देश/ विदेश

एक पति के लिये दो पत्नियों के बीच हुई जंग, और फिर..

एक पति के लिये दो पत्नियों के बीच हुई जंग, और फिर..

देश-विदेश : एक पति के लिये दो पत्नियों के बीच पुलिस चौकी में जंग छिड़ गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने आपसी राय से बीच का रास्ता निकालने पर जोर दिया। मामला अमरोहा जनपद के जोया पुलिस चौकी क्षेत्र का है। दो पत्नियों के बीच घिरे युवक ने पहली शादी पांच साल पहले की थी। कुछ समय पहले नया प्रेम शुरू हो जाने पर उसने प्रेमिका को कोर्ट मैरिज करके पत्नी बना लिया। जब उसे भी घर ले आया तो परिवार में काफी हंगामा हो गया। किसी तरह दोनों को शांत करके काम चला रहा था।

 

 

मंगलवार को फिर विवाद हुआ तो पहली पत्नी जोया पुलिस चौकी पहुंच गई। पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करने लगी। इसकी भनक लगते ही दूसरी पत्नी भी चौकी पहुंच गई और पुलिस के सामने ही दोनों महिलाएं आपस में भिड़ गईं। इसके बाद हड़काने पर तीनों अपने लगाव को दिनों में बांटने का फैसला लेकर आपसी जंग को विराम दे दिया।

 

 

तीनों के बीच कुछ देर की बातचीत के बाद इस बात पर रजामंदी बनी कि पति पहली पत्नी के साथ दो दिन और बाद वाली पत्नी के साथ एक दिन रहेगा। तीन दिनों के बाद यही क्रम आगे भी जारी रहेगा। आपसी बनाए रखने के तीनों की ओर से मिले भरोसे के बाद पुलिस ने उन्हें जाने दिया।

 

 

हालांकि इससे पहले दिनों के इस बंटवारे का क्रम पुलिस ने लिखित में ले लिया। इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया था। दोनों महिलाएं पति के साथ रहने की जिद कर रहीं थी। फिलहाल दोनों महिलाओं के बीच समझौता हो गया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top