देश/ विदेश

जिम में घंटों पसीना बहाकर आए बेटे से पिता ने कहा- और फिर बेटे किया कुछ ऐसा..

जिम में घंटों पसीना बहाकर आए बेटे से पिता ने कहा- और फिर बेटे किया कुछ ऐसा..

देश-विदेश : आज के समय में युवाओं के अंदर सहनशीलता और सब्र की भारी कमी हो गई है। छोटी-छोटी बातों पर हताश हो जाने के साथ ही युवाओं में नफरत टेम्पर भी देखा जा रहा है। इस स्थिति में कई बार छोटी सी परिस्थति में ही युवा खौफनाक कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक वारदात इटली से सामने आया जहां एक बेटे ने अपने मां-बाप की गला दबाकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्यूँकि उसके पेरेंट्स ने उसे कुत्ते को घुमाने को कहा था। बॉडी बिल्डर बेटा जैसे ही जिम से घर आया, उसके पिता ने उससे कुत्ते को घुमाने को कहा। इसी बात पर दोनों की बहस हुई, जिसका नतीजा निकला दो मौत.

 

 

 

इटली के साउथ टायरोल में रहने वाले 30 साल के बॉडीबिल्डर बेनो को अपने ही मां बाप की हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है। बेनो की मां की बॉडी को एडीजे नदी से निकाला गया जबकि पिता की बॉडी की तलाश जारी है। जानकारी के मुताबिक, बेनो अपने माता-पिता के साथ ही रहता था। बेनो का पूरा समय एक्सरसाइज और जिम में बीतता था। वो कोई और काम नहीं करता था। इस बात को लेकर अक्सर उसके माता-पिता समझाते रहते थे।

 

 

 

घटना वाले दिन बेनो जिम से घर लौटा था। आने के बाद पिता ने उसे कुत्ते को बाहर से घुमाकर लाने को कहा। इस बात से बेनो चिढ़ गया और इंकार कर दिया। फिर पिता ने बेनो को समझाना शुरू किया। अपने गुनाह को स्वीकार करते हुए बेनो ने पुलिस को बताया कि वो अपने पिता को अवॉयड करने की पूरी कोशिश कर रहा था। वो अपने कमरे में भी चला गया था। लेकिन बेनो के पिता वहां भी आ गए।

 

 

 

वो लगातार बेनो को समझदार बनने और अपनी जिम्मेदारी निभाने का लेक्चर दे रहे थे। इसके बाद जब बेनो के पिता ने उसे नाकारा और असफल कहा तब बेनो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया। पिता की आवाज से होती इरिटेशन के बाद बेनो बाहर से अपने एक्सरसाइज की रस्सी ले आया और उसी से अपने पिता का गला दबा दिया। खटपट सुनकर बेनो की मां भी वहां आ गई जिसके बाद बेनो ने उसका भी गला दबा दिया। अब बेनो जेल में सजा काट रहा है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top