देश/ विदेश

कार में डांस कर रही थी दुल्हन, नाच रहे बरातियों पर वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत..

नाच रहे बरातियों

कार में डांस कर रही थी दुल्हन, नाच रहे बरातियों पर वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत..

देश-विदेश : देहरादून,दिल्ली हाईवे पर मैरिज हॉल के बाहर चढ़त के दौरान नाच रहे बरातियों पर अनियंत्रित हुई तेज़ रफ़्तार कार जा चढ़ी। टक्कर लगने के बाद एक बराती तो करीब छह फीट हवा में उछल कर काफी दूर गिरा। हादसे में एक बराती की मौत भी हो गई है। जबकि लगभग दर्जनभर अन्य की हालत गंभीर है। जिन्हें चंडीगढ़ व मेरठ रेफर किया गया है।

 

 

जानकारी के अनुसार, हादसा हाईवे पर स्थित बीबीपुर चेकपोस्ट के निकट स्थित मैरिज हाल के बाहर हुआ। हादसा जिस कार से हुआ वह एक पूर्व नगरपालिका सभासद की बताई जा रही है।

 

 

हादसे में मरने वाला प्रमोद गांव बहादरपुर का रहने वाला है। सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर खेड़ी विरान निवासी अंशुल सिंचाई विभाग में स्टोर कीपर है। उसकी शादी गांव शेरनगर निवासी हेमा से तय हुई थी।

 

बरात चढ़त के दौरान रात 1.10 बजे जैसे ही मैरिज हॉल के बाहर पहुंची, ब्यूटी पॉर्लर से लौट रही दुल्हन की कार भी वहां पहुंच गई। बारातियों ने दुल्हन की कार को भी वहीं रुकवा लिया, इसके बाद कार की सनरूफ से दुल्हन भी बरातियों के साथ डांस करने लगी।उसी समय अचानक काले रंग की स्विफ्ट कार बेहद तेज रफ्तार के साथ पहुंची और दुल्हन की कार के एकदम पास से गुजरते हुए बरातियों को रौंदते हुए निकल गई।

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने चालक की धुनाई कर दी, पुलिस ने किसी तरह से बचाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बहादरपुर निवासी ओमप्रकाश ने कार चालक के खिलाफ हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top