उत्तराखंड

उत्तराखंड में बढ़ रहे कोरोना के कारण स्कूल-कॉलेजों में जारी होगी नई एसओपी-स्वास्थ्य मंत्री..

उत्तराखंड में बढ़ रहे कोरोना के कारण स्कूल-कॉलेजों में जारी होगी नई एसओपी-स्वास्थ्य मंत्री..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। मंगलवार को कोरोना के 346 नए संक्रमित मिले हैं जबकि तीन मरीजों की मौत हो गई है। कोरोना की संक्रमण दर भी बढ़कर 11 प्रतिशत से ऊपर पहुंच गई है।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। मंगलवार को कोरोना के 346 नए संक्रमित मिले हैं जबकि तीन मरीजों की मौत हो गई है। कोरोना की संक्रमण दर भी बढ़कर 11 प्रतिशत से ऊपर पहुंच गई है। देहरादून में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बयान दिया है। जिसमें उनका कहना हैं कि स्कूल-कॉलेजों में कोरोना के केस बढ़ने पर नई एसओपी जारी होगी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी सूचना के अनुसार मंगलवार को सामने आए 346 नए मामलों में सर्वाधिक 188 देहरादून के हैं।

इसके साथ ही हरिद्वार के 53, नैनीताल के 40, उत्तरकाशी के 21, अल्मोड़ा के आठ, पौड़ी और टिहरी में सात-सात, ऊधमसिंह नगर में छह, बागेश्वर और चमोली में पांच-पांच, रुद्रप्रयाग के तीन, चंपावत के दो और पिथौरागढ़ का एक मामला शामिल है। जबकि तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इनमें एम्स ऋषिकेश, श्री महंत इंदिरेश अस्पताल और एसटीजीएच हल्द्वानी का एक-एक मरीज शामिल है। वहीं मंगलवार को प्रदेश में 35,178 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन ली।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top