देश/ विदेश

पूड़ी बेलने के बहाने हलवाई ने बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म..

पूड़ी बेलने के बहाने हलवाई ने बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म..

देश-विदेश : गिरवाई और पनिहार के बीच जंगल में बुधवार सुबह एक बुजुर्ग महिला निर्वस्त्र पड़ी मिली है. उसके पेट व हाथ पर घाव के निशान भी थे. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. लेकिन महिला ने पुलिस को अपने साथ हुई बर्बरता की पूरी कहानी सुनाई. उसने बताया है कि एक युवक चाकू अड़ाकर उसे भगवानपुर के पास पहाड़ी पर ले गया और वहां दुष्कर्म कर लिया.

 

 

महिला को ले गया था पूड़ी बेलने के बहाने..

महिला के विरोध करने पर युवक ने उसके हाथ पर चाकू से वार किये. आरोपी को लेने एक ऑटो वाला आया और उसने हत्या के इरादे से महिला पर ऑटो भी चढ़ा दी. पुलिस ने आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है. इस पूरे मामले में ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने बताया है कि शहर के आपागंज निवासी 62 वृद्ध महिला हलवाई के यहां पूरी बेलने का काम करती थी. हलवाई कल्लू पाल ने मंगलवार रात कहीं काम पर जाने के बहाने महिला को बुलाया था.

 

 

दो-दो बार महिला पर आरोपी ने चढ़ाया ऑटो..

वह बुजुर्ग महिला को गिरवाई में भगवानपुरा गांव के पास पहाड़ी पर ले गया और यहां चाकू अड़ाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पहाड़ी पर जंगल में रात भर महिला को बंधक बनाकर हैवानियत करता रहा. विरोध करने पर उसने महिला के हाथों पर चाकू से वार भी किए. बुधवार सुबह 5 बजे के करीब एक ऑटो वाला आरोपी को लेने आया. कल्लू ऑटो में सवार हुआ. आरोपी ने हत्या के इरादे से जमीन पर पड़ी महिला पर ऑटो चढ़ाया. महिला के बेहोश होने पर आरोपी उसे मरा समझकर छोड़कर मौके से भाग निकले.

 

 

अस्पताल में भर्ती महिला ने आरोपी को पहचाना..

सुबह जब भगवानपुरा गांव के लोग पहाड़ी पर पहुंचे तो महिला को निर्वस्त्र पड़ा देखा. ग्रामीणों ने पहले महिला के शरीर पर कपड़ा डाला और पुलिस को सूचना दे दी. लश्कर CSP आत्माराम शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचावाया. महिला के बयान पर गिरवाई थाना में FIR दर्ज की गई. पुलिस ने आरोपी कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है. वह दुष्कर्म करने से मना करता रहा. पुलिस ने आरोपी कल्लू को अस्पताल में महिला के सामने पेश किया. पीड़िता ने कल्लू को पहचान लिया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top