उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग: निर्माणाधीन वेडिंग प्वाइंट की सटरिंग गिरने से आठ मजदूर..

बिग ब्रेकिंग: निर्माणाधीन वेडिंग प्वाइंट की सटरिंग गिरने से आठ मजदूर..

उत्तराखंड: देहरादून में एक निर्माणाधीन वेडिंग प्वाइंट के लेंटर की सटरिंग गिरने से आठ मजदूर मलबे में दब गए। बड़ी मुश्किल से उन्हें वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहा सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने लापरवाही के आरोप में वेडिंग प्वाइंट के मालिक और ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

 

यह हादसा सहारनपुर रोड स्थित मोहब्बेवाला में हुआ। जानकारी के अनुसार यहां पर स्थानीय कारोबारी वेडिंग प्वाइंट बनवा रहा हैं। रविवार को इस प्वाइंट के पोर्च का लेंटर तैयार किया जा रहा था। इसके लिए सटरिंग भी पूरी हो गई थी, लेकिन शाम करीब तीन बजे सटरिंग गिर गई। इससे वहां काम कर रहे आठ मजदूर दब गए। अन्य मजदूरों ने मलबे से बाहर निकालकर इनको अस्पताल पहुंचाया।

 

कुछ देर बाद वहां पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने वहां से पांच मजदूरों को इमरजेंसी सेवा के माध्यम से दून अस्पताल पहुंचाया। सीओ का कहना हैं कि पुलिस ने वहां पर निरीक्षण किया तो मालिक और ठेकेदार की लापरवाही सामने आई। इस पर वेडिंग प्वाइंट के मालिक विनोद अग्रवाल और ठेकेदार चंद्रपाल धार्य के खिलाफ लापरवाही के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

ये मजदूर हुए घायल..

अरविंद पुत्र शीतल साहनी, लड्डू साहनी पुत्र गणेश साहनी, शत्रुघ्न साहनी पुत्र किशन साहनी, राम विश्वास पुत्र जोगिंदर सिंह, अशोक पुत्र खिचड़ी साहनी, दीपक पुत्र राजेंद्र, शंकर मांझी पुत्र गोना मांझी, रमेश पुत्र दुखा साहनी  ये सभी मजदूर बिहार के सीमामढ़ी, बिहार के निवासी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top